Hapur: सड़क किनारे घायल अवस्था में मिले युवक-युवती, हालत गंभीर, मेरठ रेफर

Hapur: गांव बागड़पुर के ग्रामीणों के अनुसार सुबह को खेतों पर जाने के दौरान रास्ते किनारे एक युवक और युवती को घायल अवस्था में पड़ा देखा था। उनके सिर में चोट थी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 Aug 2024 7:09 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में सड़क किनारे घायल अवस्था में मिले युवक-युवती (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव बागड़पुर में रास्ते किनारे घायल युवक और युवती संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए दोनों को मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस दोनों की पहचान कराने में जुटी है।

पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने बताया कि गांव बागड़पुर के ग्रामीणों के अनुसार सुबह को खेतों पर जाने के दौरान रास्ते किनारे एक युवक और युवती को घायल अवस्था में पड़ा देखा था। उनके सिर में चोट थी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में गढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और उपचार कराया। इस दौरान चिकित्सकों ने युवक और युवती की गंभीर हालत देखकर उनको मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बता दें कि युवक और युवती के पास न कोई मोबाइल फोन मिला है, न ही कोई पहचान पत्र मिला है। जिसके कारण पुलिस दोनों की पहचान नहीं कर पाई है। वहीं दोनों का घायल और संदिग्ध अवस्था में मिलना तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। दोनों को घायल अवस्था में देखकर लग रहा है, जैसे दोनों किसी घटना या हादसे का शिकार हुए हों, फिलहाल पुलिस भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रही है।

पहचान कराने का किया जा रहा अथक प्रयास

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि दोनों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है, उपचार के लिए मेरठ भर्ती हैं, गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story