Hapur News: 50 रुपये बनी मासूम का काल, लेनदेन को लेकर साथियों ने पीट-पीटकर मार डाला

Hapur News: बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 July 2024 5:54 AM GMT
Hapur News: 50 रुपये बनी मासूम का काल, लेनदेन को लेकर साथियों ने पीट-पीटकर मार डाला
X

Boy beaten to death  (photo: social media ) 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद के हापुड़ में दिल दिलहाने वाला मामला सामने आया । जहाँ गढ़मुक्तेश्वर तीर्थ नगरी में एक बच्चे ने गेंद खरीदने के लिए अपने साथी को 50 रुपये उधार दिए थे। रुपये वापस मांगने पर उसके साथी ने गांव में ही बीच सड़क उसको पीट-पीटकर मार डाला। जिससे उसकी उपचार के दौरान हापुड़ अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेज मामले की जाँच में जुट गईं।

मासूम की मौत का कारण

आपको बता दे कि गांव सरूरपुर के रहने वाले महरे आलम ने बताया कि उसका 12 वर्षीय बेटा आकिब रविवार को गांव में ही खेल रहा था। इसी बीच आकिब ने अपने दोस्त से गेंद खरीदने के लिए उधार में दिए गए 50 रुपये वापस मांग लिए। इस दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। तभी आकिब ने अपने साथी का मोबाइल छीन लिया और गली में किसी स्थान पर छिपा दिया। जिसको लेकर उसका साथी गुस्से में आया और उसका पीछा करते हुए पीटने लगा। आकिब को पीट-पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद उसके परिवार के लोगों ने तुरंत गांव के एक निजी डॉक्टरो के यहां पर भर्ती कराया। जहां उसे गंभीर हालत में देखते हुए हापुड़ के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन उपचार के दौरान आकिब ने दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस शव को भेज जाँच में जुटी

इस सबंध में गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि फिलहाल तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जांच कर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story