Hapur News: नीलगाय से टकराई बुलंदशहर डीएम की कार, चालक घायल

Hapur News: सोमवार की रात बुलंदशहर डीएम सीपी सिंह निजी कार से किसी काम के सिलसिले में हापुड़ की तरफ आ रहे थे। कार उनका चालक अंकुर कुमार चला रहा था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 16 July 2024 7:09 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में नीलगाय से टकराई बुलंदशहर डीएम की कार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ में थाना हाफिजपुर क्षेत्र गांव अकड़ौली मंदिर के पास सोमवार की देर रात डीएम बुलंदशहर की कार नीलगाय से टकरा गई।सड़क दुर्घटना में डीएम बाल-बाल बच गए। जबकि उनकी कार का चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूसरी कार बुलवाकर डीएम को बुलंदशहर के लिए रवाना किया। वहीं, चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस की जुबानी, डीएम की कार की कहानी

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की रात बुलंदशहर डीएम सीपी सिंह निजी कार से किसी काम के सिलसिले में हापुड़ की तरफ आ रहे थे। कार उनका चालक अंकुर कुमार चला रहा था। जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र गांव अकड़ौली मंदिर के पास पहुंचने पर अचानक जंगल से निकलकर एक नीलगाय डीएम की कार के सामने आ गई। चालक ने ब्रेक लगाकर कार को रोकने का प्रयास किया। लेकिन, कार नीलगाय से टकरा गई। जिसके कारण क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में कार चालक अंकुर का पेट में कार का स्टेयरिंग घुसने से घायल हो गया। वहीं, डीएम बाल-बाल बच गई। दुर्घटना के बाद नीलगाय सड़क से दौड़कर जंगल की तरफ भाग गई। डीएम ने तत्काल पुलिस को काल कर घटनास्थल पर बुलाया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल चालक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी कार की व्यवस्था कर डीएम को बुलंदशहर के लिए रवाना कर दिया गया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

इस सबंध में एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि गनीमत रही कि हादसे के दौरान डीएम चंद्र प्रकाश सिंह पूरी तरह सें सुरक्षित रहे। गाड़ी में सवार अन्य लोग भी किसी तरह के नुकसान से बच गए। स्थानीय पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। क्षतिग्रस्त गाड़ी को थाना हाफिजपुर में खड़ा करा दिया गया। डीएम और उनके साथियों को तत्काल दूसरी गाड़ी की व्यवस्था करके रवाना किया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story