Hapur News: मेले में सांड़ ने मचाया भयंकर उत्पात, भगदड़ में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, वीडियो वायरल

Hapur News: रामलीला समिति के प्रधान रविन्द्र गुप्ता ने बताया कि नगर क्षेत्र के लज्जापुरी के पास खुले मैदान में कार्यक्रम का मंचन किया जा रहा था। इसी दौरान अचानक एक लावारिस पशु मंचन स्थल पर भीड़ में घुस गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 23 Oct 2023 4:03 PM GMT
X

Bull creates ruckus in fair

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में रामलीला के दौरान रावण दहन से पहले भीड़ में सांड़ घुसने से भगदड़ मच गई। लोगों ने उसे बाहर भगाने का प्रयास किया तो सांड़ ने जमकर उत्पात मचाया। सांड़ ने लोगों को टक्कर मारना व उठाकर पटकना शुरू कर दिया। इस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा लोग सांड की चपेट में आ गए। जिसमें कई लोग चोटिल हो गए।

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ को बाहर निकाला गया। इस घटनाक्रम का एक युवक ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो सोमवार को तेजी से वायरल हो रहा है। गनीमत रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। शहर के कोतवाली नगर क्षेत्र के लज्जापुरी में रामलीला के मैदान में रावण दहन का कार्यक्रम चल रहा था। रविवार देर शाम को झांकियां व मेले के झूलो देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

मेला आयोजकों व पुलिस की बढ़ी परेशानी

सांड़ को भीड़ में देखकर कुछ लोगों ने उसे बाहर भगाने का प्रयास किया, जिस पर सांड़ अचानक आक्रामक हो गया। जिस पर वह भीड़ से दूर जाने की बजाए लोगों के बीच ही घुसता चला गया। इस दौरान सांड़ ने लोगों को टक्कर मारना, उठाकर पटकना व रौंदना शुरू कर दिया। जिससे कार्यक्रम में मौजूद भीड़ में अफरा-तफरी मच गई और लोगों ने चिल्लाते हुए इधर-उधर भागना शुरू कर दिया।लोगों को भागते देख सांड और आक्रामक हो गया। उत्पात मचाने लगा। इस दौरान सांड़ ने कई लोगों को रौंदा और आगे बढ़ता हुआ कार्यक्रम स्थल के बीच जा पहुंचा। सांड़ के कार्यक्रम स्थल के बीच पहुंचने पर आयोजकों के साथ ही पुलिस बल की परेशानी बढ़ गई। कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ को कार्यक्रम स्थल से बाहर निकाला गया। जिसके बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली।

आधा दर्जन से ज्यादा लोग चोटिल

सांड के उत्पात से महिलाएं और बच्चे अधिक प्रभावित हुए। भगदड़ में करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटिल हुए। काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। इस दौरान सांड ने कई लोगों को तो सिर पर उठाकर पटक दिया।

क्या कहते है रामलीला समिति के प्रधान?

रामलीला समिति के प्रधान रविन्द्र गुप्ता ने बताया कि नगर क्षेत्र के लज्जापुरी के पास खुले मैदान में कार्यक्रम का मंचन किया जा रहा था। इसी दौरान अचानक एक लावारिस पशु मंचन स्थल पर भीड़ में घुस गया। उसने कई लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। पशु को तुरंत बाहर निकाल गया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story