Hapur News: पुलिस स्टेशन के सामने सांडों की लड़ाई, वीडियो वायरल

Hapur News: वीडियो में आप देख सकते हैं बीच सड़क दो सांडों के बीच जंग छिड़ गई। दोनों सांड एक-दूसरे ताबड़ोतोड़ हमला कर रहे हैं। सांडों को लड़ता देख कुछ लोग वहां से भाग खड़े हुए। तो कुछ वाहन चालकों नें अपनी गति धीमी कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 10 July 2024 10:23 AM GMT (Updated on: 10 July 2024 11:02 AM GMT)
X

Viral Video (Pic: Newstrack)

Hapur News: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता ? कई बार चीजें इतनी मजेदार होती हैं, जिन्हें देखकर लोगों का दिन बन जाता है। जबकि, कुछ मामलों पर लोगों को यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। वहीं, कुछ नजारे तो लोगों के रोंगटे खड़े कर देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रहा है, जिसमें दो सांडों के बीच खतरनाक लड़ाई हो रही है। आलम ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद लोग दंग रह गए। इतना ही नहीं यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे है

दोनों सांडो नें सड़क पर मचाया उत्पात

ये तो हम जानते हैं कि जानवरों के भी बीच भी खतरनाक लड़ाई होती है। अपने आस-पास भी हम जानवरों को लड़ते देखते हैं। लेकिन, कुछ जानवर इस तरह लड़ते हैं, जिन्हें देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं और वहां से भाग खड़े होते हैं। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही मंजर देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं बीच सड़क दो सांडों के बीच जंग छिड़ गई। दोनों सांड एक-दूसरे ताबड़ोतोड़ हमला कर रहे हैं। सांडों को लड़ता देख कुछ लोग वहां से भाग खड़े हुए। तो कुछ वाहन चालकों नें अपनी गति धीमी कर दी। जिस अंदाज में दोनों सांड लड़ रहे हैं, वो काफी खतरनाक था।

सांडों के बीच हाहाकारी लड़ाई

सांडों की लड़ाई देखकर आप भी जरूर चौंक गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। यह वायरल वीडियो जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ के बाहर का बताया जा रहा है। जिसमें दो सांडों के बीच आपसे में टक्कराव हो गया। वही सड़क सें निकल रहे दोनों सांडो को देख लोगों नें अपने वाहनों की रफ्तार धीमी कर दी। वही सामने ही एक पुलिस की गाड़ी में मौजूद कार चालक भी बड़े आराम सें सांडो की लड़ाई को देखता रहा। अगर वाहन चालक अपने वाहनों की रफ्तार धीमी नहीं करते तो सड़क पर बड़ा हादसा हो सकता था।वहीं, मजे लेते हुए लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी का कहना है कि लगता है दोनों साडों के ऊपर गर्मी चढ़ गई है। कुछ का कहना है कि दोनों के बीच आपसी रंजिश है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story