Kartik Purnima Mela 2023: मेले मे हर्ष फायरिंग मे चली गोली, गंगा स्नान कर रहे दो युवक घायल

Hapur News: गंभीर रुप से घायलों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Nov 2023 4:33 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: कार्तिक पूर्णिमा खादर मेला स्थल के मेरठ सेक्टर में कुआं पूजन के दौरान एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिससे स्नान कर रहे दो युवकों को गोली लग गई। गंभीर रुप से घायलों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया है। मेरठ के जॉनी थाना क्षेत्र के रहने वाले योगेंद्र ने बताया कि वह रविवार को अपने साथियों के साथ मेरठ सेक्टर में गंगा स्नान कर रहे थे।

घायल युवक मेरठ रेफर

स्नान के दौरान घाट पर खड़े हो गए। इसी दौरान महिलाओं के साथ कुंआ पूजन/गंगा पूजन में आए कुछ युवक नृत्य करते हुए हुडदंग करने लगे। तभी भीड़ में शामिल एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी। गोली योगेंद्र और प्रदीप को लगी, जिससे वह घायल हो गए। मेला स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इधर उधर भागने लगे।पुलिस ने तुरंत घायलों को गढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने घायल योगेंद्र और उसके साथी प्रदीप को मेरठ के लिए रेफर कर दिया। घायल के परिजनों ने बताया कि प्रदीप के पेट और योगेंद्र के पेट, जांघ और गले में छर्रे लगने से गंभीर चोट आई हैं। हालांकि सीएचसी अधीक्षक डॉ. दिनेश भारती का कहना है कि गोली लगने से घायल होने का मामला नहीं, बल्कि मारपीट से संबंधित मामला लग रहा है।

एसपी ने अमरोहा क्षेत्र का बताया मामला

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामला अमरोहा क्षेत्र के गंगा टापू का है, वहां की पुलिस को सूचना दे दी गई है। घायलों का उपचार के हेतु अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story