×

Hapur: दबंगों ने टोल टैक्स के कंट्रोल रूम में घुसकर की मारपीट, घटना CCVT में कैद

Hapur News: सीओ जितेन्द्र शर्मा नें बताया कि टोल प्लाजा पर मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 5 April 2024 7:39 AM GMT
X

दबंगों ने टोल टैक्स के कंट्रोल रूम में घुसकर की मारपीट  (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में दबंगों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा का है। दबंगों ने टोल कर्मचारियों के साथ कंट्रोल रूम में घुसकर जमकर मारपीट की। यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी टोल टैक्स पर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित की कहानी, तहरीर की जुबानी

मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा का है। जहां दबंगों ने टोल प्लाजा के कंट्रोल रूम में घुसकर हमला किया और गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। टोल प्लाजा इंचार्ज राजेंद्र कुमार नें बताया कि कुछ दिन पूर्व टोल प्लाजा पर काम करने वाले कुछ कर्मचारियों को उनके गलत आचरण के चलते नौकरी से हटा दिया गया था। चार अप्रैल की रात नौकरी से निकाले गए चार कर्मचारी अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा पर पहुँचे। आरोपियों ने पीड़ित के साथ गाली-गलौच कर अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों नें लात घुसों से वार कर पीड़ित को बेरहमी से पीटा। विवाद बढ़ता देख टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी मौके पर पहुँचे। जिन्हे देखकर आरोपी हत्या की धमकी देकर फरार हो गए।मारपीट की घटना कंट्रोल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गईं है।


क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ जितेन्द्र शर्मा नें बताया कि टोल प्लाजा पर मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जिन्हे जल्द गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story