Hapur News: ड्राइवर ने खून से युवती की जबरन मांग भरने का किया प्रयास, युवती ने चालक को जमकर पीटा

Hapur News: बस चालक ने एक युवती को जरूरी बात करने के बहाने से रोक लिया। उसने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया और खून से युवती की मांग भरने का प्रयास किया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 4 Aug 2024 3:07 AM GMT
Hapur News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गांधी गंज के बाहर स्टाफ बस में शनिवार देर शाम नोएडा से ड्यूटी खत्म कर लौटी युवती के साथ बस ड्राइवर ने छेड़छाड़ की। बस से स्टाफ के अन्य सदस्यों के उतरने के दौरान चालक ने जरूरी बात करने को कहकर युवती को रोक लिया। इसी दौरान उसने अपना हाथ काटकर खून से मांग भरने का प्रयास किया। इससे बौखलाई युवती ने शोर मचा दिया और काल करके अपने परिजनों को बुला लिया। इस दौरान युवती के परिजनों व राहगीरों ने चालक को जमकर पीटा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस आरोपी चालक को थाने ले आई। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस की जुबानी, वारदात की कहानी

पुलिस के अनुसार नगर के पक्का बाग से नोएडा तक के लिए एक कंपनी की स्टाफ बस का संचालन होता है। इस बस में सुबह के समय बड़ी संख्या में युवतियां और महिलाएं नौकरी करने के लिए नोएडा जाती हैं। शाम के समय वह इसी बस से ड्यूटी कर वापस लौट आती हैं। यह बस गांधी गंज के बाहर आकर खाली हो जाती है। शनिवार शाम को जैसे ही बस गांधी गंज के बाहर आकर रुकी, तो यहां पर महिलाएं और युवतियां बस से उतर गईं। इस दौरान चालक ने एक युवती को जरूरी बात करने के बहाने से रोक लिया। उसने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया और खून से युवती की मांग भरने का प्रयास किया। यह युवती बौखला गई और उसने हंगामा शुरू कर दिया। युवती ने अच्छेजा के रहने वाले बस ड्राइवर सन्नी पर आरोप लगाया कि वह करीब एक साल से उसको परेशान कर रहा है। छेड़छाड़ और मांग भरने का विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। इतने में ही युवती की सूचना पर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए और आरोपी ड्राइवर की धुनाई कर दी। इस दौरान बड़ी सख्या में भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस युवती व ड्राइवर को अपने साथ कोतवाली ले आई। समाचार लिखे जाने तक युवती के परिजनों नें ड्राइवर के खिलाफ शिकायत देने की तैयारी कर रहे हैं।

परिजनों से की थी शिकायत

युवती ने बताया कि ड्राइवर के व्यवहार को लेकर उसने अपने परिजनों से भी शिकायत की थी, लेकिन लोकलाज के चलते वह चुप रह गए थे। उसने सोचा कि ड्राइवर स्वयं ही सुधर जाएगा और उसे परेशान करना बंद कर देगा। इसके बाद भी उसके व्यवहार में बदलाव नहीं आया। शनिवार की घटना से गुस्साए परिजनों ने ड्राइवर की धुनाई करने के साथ-साथ बस के शीशे भी तोड़ दिए।

सीओ बोले होगी कार्रवाई

इस सबंध मे नगर सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि युवती के परिजनों द्वारा दी जाने वाली शिकायत के आधार पर बस ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मौके से बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज करने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। महिलाओं की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story