Hapur News: भुट्टे से भरी कैंटर अनियंत्रित होकर पलटी, 12 मजदूर घायल, पुलिस जाँच में जुटी

Hapur News: थाना देहात क्षेत्र के अंतर्गत एनएच हाइवे 9 पर स्थित ततारपुर बाई पास के समीप भुट्टे से भरा एक तेज रफ्तार कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटा। इसमें सवार करीब 12 लोंग घायल हो गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 10 Aug 2024 3:13 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के अंतर्गत एनएच हाइवे 9 पर स्थित ततारपुर बाई पास के समीप भुट्टे से भरा एक तेज रफ्तार कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटा। इसमें सवार करीब 12 लोंग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को गढ़ रोड स्थित सीएचसी में भर्ती कराया। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है। इस दर्दनाक हादसे के बाद हड़कंप मच गया।

ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि, शनिवार की शाम गांव मुरादपुर से भुट्टे तोड़ने के बाद उन्हें केंटर मे भरकर मजदूरों के साथ हापुड़ नवीन मंडी लाया जा रहा था। केंटर में भरे भुट्टो के ऊपर सभी मजदूर सवार होकर हापुड़ आ रहें थे। जिनमें महिलाओं की संख्या अधिक थीं। जैसे ही कैंटर ततारपुर बाईपास के समीप पहुंचा रॉंग साइड से आ रहे ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में कैंटर चालक नें अपना आपा खो दिया। कैंटर तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। मजदूरों की चीख पुकार सुनकर हाइवे पर राहगीरों नें पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस नें दुर्घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

चीख पुकार सें हाइवे पर मचा हड़कंप

इस दौरान कैंटर में सवार मजदूरों में चींख पुकार सुनकर राहगीर रुक गए और पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को पुलिस की गाड़ी व एंबुलेंस के माध्यम से गढ़ रोड स्थित सीएचसी में भर्ती कराया। घायलों में निदा, निमेष, साहिबा, सीमा, मनीषा, समरीन, जोगेंद्री अभिनेस, शिवशंत, रेनू, मुस्कान सहित अन्य लोंग घायल हुए है।

सभी घायलों का किया जा रहा है उपचार

एएसपी विनीत भटनागर नें बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस नें घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर सीओ समेत आला अधिकारी भी मौके पर पहुँचकर जाँच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने सभी घायल मजदूरों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story