×

Hapur News: स्टंट बाजों में नहीं है पुलिस का ख़ौफ़, नगर कोतवाली में बनायी रील्स

Hapur News: सीओ वरुण मिश्रा नें जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस अक्सर स्टंटबाजों और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में गलत संदेश देने वालों के खिलाफ सख्त मोड में रहकर कार्यवाही कर रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 24 Feb 2024 6:16 AM GMT
X
स्टंट करने का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में गाड़ियों के स्टंट के वीडियो आए दिन सामने आ रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर शिफ्ट कार में सवार युवक का नगर कोतवाली में स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो हापुड़ की नगर कोतवाली का बताया जा रहा है। सीओ सिटी वरूण मिश्रा ने बताया कि वीडियो की जांच के निर्देश दिए हैं। गाड़ी के नंबर की जानकारी कर स्टंट कर रहे कार चालक अखिलेश कौशिक के ख़िलाफ़ ट्रैफिक पुलिस द्वारा मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पांच हजार का चालान कर चेतावनी दी गई है अगर ऐसा दुबारा करता पकड़ा गया तो कार को सीज करके कार्यवाही की जाएगी।

कार्यवाही के बाद भी स्टंट बाज ने बनाई रील्स

युवाओं में रील्स बनाकर जल्द फेमस होने का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसे में कई बार युवा ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जिसकी वजह से उन्हें जेल तक की हवा खानी पड़ती है। ऐसा ही ताजा मामला हापुड़ की नगर कोतवाली का है। जहाँ इस कार को पुलिस स्टंट बाजी करने के आरोप में रविवार को कब्जे में लेकर कोतवाली आई थी। नगर कोतवाली पुलिस ने स्टंट कर रही कार का 15 हजार पाँच सौ रुपये का चालान कर कार्यवाही की थी। जिसके बाद आरोपी अपनी कार को लेकर चला गया था। वही, स्टंट बाज युवक ने इंस्टाग्राम पर अपने एकाउंट पर अब यह वीडियो वायरल की है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह यह युवक थाने से कार का चालान होने के बाद बेख़ौफ़ होकर, थाने में ही वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डालकर वायरल कर रहा है। रील्स सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने चालान कर कार्यवाही की है।



क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार?

सीओ वरुण मिश्रा नें जानकारी देते हुए बताया कि, पुलिस अक्सर स्टंटबाजों और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में गलत संदेश देने वालों के खिलाफ सख्त मोड में रहकर कार्यवाही कर रही है। इसके बावजूद भी युवा ऐसी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story