Hapur: कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकराई, युवक की मौत

Hapur News: सिम्भावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं कार सवार तीन लोग घायल हो गये हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 10 Jun 2024 11:10 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में कार अनियंत्रित होकर कैंटर से टकराई, युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना सिम्भावली के गांव सिखैडा के नजदीक सोमवार को नए बाईपास पर वाहन को बचाने को लेकर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े कैंटर में जाकर घुस गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे पुलिस ने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस की जुबानी, सड़क दुर्घटना की कहानी

पुलिस नें बताया कि उत्तराखंड के थाना काशीपुर के परतापुर का रहने वाला उमेश कुमार अपने भाई दिनेश के साथ कार में सवार होकर दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था। रास्ते में ही जनपद मुरादाबाद के गांव बहापुर बलिया के रहने वाले हेड कांस्टेबल भरत सिंह और इस्तेकार ने दिल्ली के लिए कार सवार से लिफ्ट मांगी थी। मुरादाबाद से चारों कार में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हुए।

जैसे ही कार सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव सिखैडा के पास बाईपास पर पहुंची, तो तभी वाहन को बचाने को लेकर में सड़क किनारे खड़े कैंटर में अनियंत्रित होकर कार घुस गई। जिसमें चारों कार सवार गंभीर रूप घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरो ने 35 वर्षीय उमेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं दिनेश कुमार, भरत सिंह और इस्तेकार की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर किया है।

दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जाँच शुरू

सिम्भावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं कार सवार तीन लोग घायल हो गये हैं। तीनों घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। सड़क से दोनों वाहनों को हटवाकर कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story