×

Hapur News: मां-बेटे पर 16 वर्षीय किशोरी को अगवा करने का आरोप, FIR दर्ज

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि, पीड़ित पिता की तहरीर पर नामजद माँ बेटे के खिलाफ सगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 14 May 2024 7:13 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट से युवक ने अपनी माँ के साथ मिलकर किशोरी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने के मामला सामने आया है। पीड़ित पिता ने युवक व उसकी माँ खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने अपहरण सहित सगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवती को सकुशल बरामद कर आरोपी माँ बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

पिता की जुबानी, तहरीर की कहानी

नगर के मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी अपने घर में अकेली थी। मैं और मेरी पत्नी घर से काम करने के लिए गए थे। ज़ब काम से घर वापस लौटे तो बेटी घर पर मौजूद नहीं थी। इसी दौरान ज़ब बेटी की तलाश की तो पता चला कि जितेंद्र नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है। परिजनों को ज़ब यह सूचना मिली तो पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले की सूचना मिलने पर उन्होने किशोरी और आरोपी युवक की काफी खोजबीन की,लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने थाने जाकर पुलिस को जितेंद्र व उसकी माँ द्रोपदी के विरूद्ध नामजद तहरीर देते हुए बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने आरोप लगाया। परिजनों ने पुलिस से किशोरी को शीघ्र बरामद करने की मांग की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए माँ बेटे आरोपी के विरूद्ध अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि, पीड़ित पिता की तहरीर पर नामजद माँ बेटे के खिलाफ सगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। किशोरी को बरामद करने के लिए टीम को लगाया गया है। किशोरी को सकुशल बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story