×

Hapur News: युवती को अश्लील वीडियो मैसेज भेजने वाले दो भाइयों पर मुकदमा दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में एक युवती ने गांव के ही दो सगे भाइयों पर अश्लील मैसेज व आपत्तिजनक वीडियो भेजकर काफ़ी दिनों से परेशान करने का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 March 2024 2:10 PM GMT (Updated on: 29 March 2024 2:56 PM GMT)
Case registered against two brothers who sent obscene video messages to a girl, police engaged in search
X

युवती को अश्लील वीडियो मैसेज भेजने वाले दो भाइयों पर मुकदमा दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में एक युवती ने गांव के ही दो सगे भाइयों पर अश्लील मैसेज व आपत्तिजनक वीडियो भेजकर काफ़ी दिनों से परेशान करने का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है। पुलिस नें दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता की जुबानी, मुकदमे की कहानी

पुलिस ने के अनुसार "एक गांव की युवती ने थाने में तहरीर देते हुए बताया था कि पिछले काफ़ी दिनों से गांव का ही रहने वाला कोशिन्द्र उसके मोबाइल फोन पर आपत्तिजनक वीडियो व मैसेज भेजकर लगातार उसका उत्पीड़न कर रहा है। पीड़िता द्वारा आरोपी युवक से ऐसा ना करने की विनती भी की। लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया । इस सबंध में युवती ने अपने परिजनों से शिकायत की थी। जिसके बाद युवती के परिजनों नें आरोपी के परिजनों से बातचीत की तो आरोपी के सगे भाई संदीप ने मौत के घाट उतारने की धमकी दी। जिसको लेकर पीड़िता व उसके परिजनों में भय का माहौल व्याप्त है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि "पीड़िता की तहरीर पर दोनों सगे भाइयों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story