×

Hapur News: नाबालिग किशोरी को भगाने के आरोप में एक महिला सहित चार पर मुकदमा दर्ज, पुलिस तलाश में जुटी

Hapur News: किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि गांव का ही युवक ने मेरी पुत्री को बहला-फुसला कर भगा ले गया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 28 May 2024 2:41 PM GMT (Updated on: 28 May 2024 3:37 PM GMT)
Case registered against four including a woman for abducting a minor girl, police engaged in search
X

नाबालिग किशोरी को भगाने के आरोप में एक महिला सहित चार पर मुकदमा दर्ज, पुलिस तलाश में जुटी: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ क्षेत्र के कोतवाली नगर के एक गांव निवासी एक ग्रामीण ने गांव के ही एक युवक व उसके परिजनों पर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने महिला सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस युवती को सकुशल बरामद कर आरोपियों की तलाश में जुट गईं है।

पीड़ित की जुबानी, तहरीर की कहानी

थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी 26 मई की रात्रि करीब 11 बजे अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। किशोरी की तलाश के लिए परिजनों ने इधर -उधर काफ़ी खोजबीन की लेकिन बालिका का कोई पता नहीं चल सका। इधर-उधर काफी तलाश करने पर पता चला कि पीड़ित की पुत्री को गांव का युवक दीपू अपने साथ बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

पीड़ित परिजनों ने दीपू के घर जाकर अपनी नाबालिग पुत्री के बारे में पूछताछ की तो दीपू के परिजनों जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर गन्दी गन्दी गालियां दी। वही इसका विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दे डाली। किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि गांव का ही युवक मेरी पुत्री को बहला-फुसला कर भगा ले गया है। अभी तक हमारी पुत्री का कहीं पता नहीं चला। परिवार के लोग अनहोनी की घटना से डरे हैं। थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर नामजद दीपू, मनवीर, जगवीरी, पवन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story