×

Hapur Police को चुनौती देना स्टंटबाज को पड़ा महंगा, हो गई कार्यवाई

Hapur News: हापुड़ पुलिस को चुनौती देते हुए स्टंटबाज ने थाने के सामने बाइक पर स्टंट कर वीडियो बनाया था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक पर एक्शन लिया है।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 3 March 2024 5:19 PM GMT
हापुड़ पुलिस ने की कार्यवाई।
X

हापुड़ पुलिस ने की कार्यवाई। (Pic: Newstrack)

Hapur news: हापुड़ में यातायात पुलिस के सख्त कार्रवाई के बावजूद स्टंटबाज रुक नहीं रहे हैं। लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए खतरनाक स्टेट कर रहे हैं। एक स्टंट बाज युवक के दो वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में युवक ने थाने से निकलते हुए रील बनाकर इस्टाग्राम पर अपलोड की थी। फिर युवक का खतरनाक स्टंट करते हुए बाइक का वीडियो वायरल हुआ है। जो की नेशनल हाइवे 9 का वीडियो बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने वीडियो डालकर पुलिस से कार्यवाही कि मांग की। पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर स्टंट बाज पर एक्शन लिया है।

हल्की सी लापरवाही से जा सकती थी युवक की जान

युवक का वीडियो हाल में वायरल हुआ है। पुलिस को चुनौती देता हुआ युवक एक बाइक पर सवार होकर खतरनाक स्टंट बाजी करता नजर आ रहा है। वीडियों में युवक बाइक पर हाथ छोड़कर नाचता दिखाई दे रहा है। इसका साथी दूसरी बाइक पर सवार होकर वीडियो बना रहा है। फेमस होने के लिए युवक ने स्टंट के वीडियो को रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है।


एसपी ने युवकों से की अपील

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने सोशल मिडिया पर स्टंट वीडियो को संज्ञान में लेकर युवक को गिरफ्तार किया है। साथ ही एसपी ने युवकों से आग्रह किया है कि इस तरह के जानलेवा स्टंट न करें। कुछ पल की गलती के कारण किसी की जान भी जा सकती है। अगर ऐसा कोई करता है तो स्टंट बाज के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और गाड़ी की आरसी व लाइसेंस भी रद्द किया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story