Hapur News: अयोध्या कार्यक्रम को लेकर स्टेशन पर चेकिंग अभियान, संदिग्धों पर रखी जा रही नजर

Hapur News: भगवान राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम किया जाना है। जिसको लेकर हापुड़ रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी पुलिस का कड़ा पहरा देखने को मिला।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 Jan 2024 11:27 AM GMT
hapur news
X

अयोध्या कार्यक्रम को लेकर हापुड़ स्टेशन पर चेकिंग अभियान (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के अयोध्या में भगवान राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम किया जाना है। जिसको लेकर हापुड़ रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ व जीआरपी पुलिस का कड़ा पहरा देखने को मिला। रेलवे स्टेशन पर गंभीरता के साथ पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया गया। जहां पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों सहित वस्तुओं को चेक किया।

22 जनवरी को लेकर अलर्ट पर रेलवे पुलिस

अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा हो चुका है। जिसको लेकर 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम को लेकर यूपी के तमाम जनपदों में पुलिस प्रशासन से लेकर रेलवे पुलिस काफी अलर्ट मोड पर दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ जनपद हापुड़ में देखने को मिला जहां पर आरपीएफ व जीआरपी पुलिस की टीम ने मिलकर रेलवे स्टेशन पर संदिग्धों को लेकर चेकिंग अभियान चलाया। यहां स्टेशन पर आने वाले लोगों के सामान की गंभीरता के साथ चेकिंग की गई।

रेलवे पुलिस ने यात्रियों से की अपील

आरपीएफ थाना प्रभारी सुभाष यादव ने बताया कि,रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस के द्वारा चलाए गए चेकिंग अभियान के द्वारा पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों से अपील की है कि अगर वह ट्रेन में यात्रा कर रहे हैं और उनको कोई भी संदिग्ध वस्तु दिखाई देती है। तो वह उसको न छुए ऐसे में आप रेलवे पुलिस को फोन करें जिससे समय रहते पुलिस होने वाली बड़ी घटना पर रोक लगा सके। वहीं जनता से एक और अपील की गई कि अगर आपको कोई भी संदिग्ध व्यक्ति स्टेशन पर दिखाई देता है तो उसकी तत्काल रूप से आप आरपीएफ या जीआरपी पुलिस टीम को सूचना दे सकते हैं। आप हमारा सहयोग करें जिससे आपकी यात्रा सुखद और आरामदायक हो।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story