Hapur News: वृद्ध दंपति से लूट करने वाला बाल अपचारी गिरफ्तार, नकदी बरामद

Hapur News: वृद्ध से चोरी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी में प्रयोग की गई बाइक को भी जब

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 Jun 2024 11:55 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2024 2:12 PM GMT)
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ पुलिस के लिए रविवार का दिन राहत भरा रहा। कल दिन दहाड़े दम्पति के साथ लूट की वारदात के बाद थाना बाबूगढ़ पुलिस नें वृद्ध दंपती के साथ वारदात अंजाम देने वाले बाल अपचारी को गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया है। पुलिस नें आरोपी बाल अपचारी से शत प्रतिशत लूट के सामान की बरामदगी की है।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ लूट का ख़ुलासा

मामले की जानकारी देते हुए एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि दम्पति के साथ कल हुई लूट की घटना का 24 घंटे से कम समय में ख़ुलासा किया गया है। सीसीटीवी की फुटेज से आरोपी की शिनाख्त कर ली गई थी। जिसको लेकर पुलिस नें दबिश देकर बाल अपचारी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में बाल अपचारी ने बताया कि वह बैंक में केवाईसी कराने के लिए गया था। घर में रुपयों की जरूरत देख कर उसके दिमाग़ में लूट करने की योजना बना ली थी। जिसके बाद आरोपी बाल अपचारी ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी से 42,500 की नकदी, बैंक की पासबुक, घटना में प्रयुक्त बाईक को बरामद किया है।

ये है पूरा मामला

गांव सिमरौली निवासी फूलवती नें बताया कि उनका नेशनल हाइवे 09 पर स्थित गांव के पास एक बैंक में खाता है। उसके पति ओमप्रकाश बाबूगढ़ डिपो में कर्मचारी हैं। शनिवार की दोपहर महिला पति के साथ पैदल ही बैंक से रूपये निकलाने के लिए गई थी। बैंक से रूपये निकालकर महिला नें कपड़े के थैले में रख लिए थे। जिसके बाद दम्पति बैंक से पैदल ही अपने घर जा रहा था। बैंक से निकलने के बाद करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर पहुंचने पर सामने से आए बाईक सवार महिला का थैला लूट कर फरार हो गया था। इस बीच महिला के पति नें बाईक को पकड़ने का प्रयास भी किया था। लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी थी। जिसके बाद लूट की सूचना पुलिस को दी थी।


Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story