Hapur News: सड़क हादसे में पिता सहित बेटी की मौत, दो बाइक आपस में टकराई

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के परतापुर और शामली गांव के बीच ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। जिसमें मासूम बच्ची और उसके पिता की मौत हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 4 March 2024 2:57 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के परतापुर और शामली गांव के बीच ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। जिसमें मासूम बच्ची और उसके पिता की मौत हो गई, जबकि दो महिलाए समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों का रामा और जीएस अस्पातल में उपचार चल रहा है।

दो बाइकों की आमने-सामने हुई थी टक्कर

पुलिस ने बताया कि मुरादनगर की कृष्णा कॉलोनी निवासी यशपाल (३६) की अचपल गढी गांव में ससुराल है। रविवार को यशपाल ससुराल में आयोजित एक शादी समारोह शामिल होने के लिए आया था। सोमवार शाम पत्नी कौशल और बच्ची इंदू को बाइक पर लेकर अपने घर मुरादनगर वापस जा रहा था। परतापुर और शामली गांव के बीच ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय उसकी बाइक सामने आ रही बाइक से टकरा गई। सामने से आ रही बाइक पर शामली निवासी केशव, उसकी मां सविता और चचेरा भाई अन्नू सवार थे।

टक्कर इतनी भयंकार थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए और सभी गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पातल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने यशपाल और मासूम बच्ची इंदू को मृत घोषित कर दिया, जबकि कौशल की हालत चिंताजनक बनी है। जिसका रामा अस्पताल और केशव, अन्नू और सविता का जीएस अस्पातल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पिता, पुत्री का पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

पिलखुवा सीओ जितेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उनकी उपचार के दौरान पिता व बेटी की मौत हो गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story