Hapur News: नीट परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ कांग्रेसियों ने दिया धरना, नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Hapur News: प्रदेश सचिव/जिला प्रभारी पुरूषोत्तम नागर ने नीट परीक्षा में हुई धांधली को लेकर कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है। तब से लेकर अब तक लगातार इस सरकार में सरकारी परीक्षा भर्ती के पेपर लीक हो रहे हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Jun 2024 7:45 AM GMT
X

केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते कांग्रेसी (Video: Newstrack)

Hapur News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज हापुड़ में कांग्रेसी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी के नेतृत्व में एकत्रित होकर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ गांधी पार्क में धरना दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों केंद्र सरकार को चेताते हुए कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता देश के युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और युवाओं के साथ कोई भी अन्याय व अत्याचार नहीं होने देगा। क्योंकि युवा देश का भविष्य है और उन युवाओं के भविष्य के साथ हो रहे अन्याय और खिलवाड़ को रोकने के लिए हर कांग्रेसी सड़कों पर संघर्ष करने के लिए आंदोलनरत हैं।

क्या बोले प्रदेश सचिव/जिला प्रभारी?

प्रदेश सचिव/जिला प्रभारी पुरूषोत्तम नागर ने नीट परीक्षा में हुई धांधली को लेकर कहा कि जब से केंद्र में भाजपा की सरकार आई है। तब से लेकर अब तक लगातार इस सरकार में सरकारी परीक्षा भर्ती के पेपर लीक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश के करोड़ो युवा सालों साल सरकारी परीक्षाओ की भर्ती के लिए तैयारी करते हैं, लेकिन जब परीक्षा देने का समय आता हैं तो ये सरकारी भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक करा देते है। जिस कारण देश के करोड़ो युवाओं का भविष्य अंधकार में चला जाता है और उनकी वर्षों की मेहनत, उनकी तपस्या सब व्यर्थ हो जाती है। इससे हताश होकर हमारे देश का नौजवान गलत कदम उठाने पर मजबूर हो जाता है।


क्या बोले जिलाध्यक्ष?

जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने मांग करते हुए कहा है कि सरकारी परीक्षा पेपर भर्ती को लीक करने वाले भ्रष्ट अधिकारियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और सख्त कानून लाया जाए। सरकारी भर्ती परीक्षा कराने वालो में अनुभवी और ईमानदार अधिकारियों को रखा जाए। युवाओं के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ को हर हाल में रोका जाए, जिससे युवाओं का मनोबल न टूटे, वे हताश न हो। उनकी मेहनत और तपस्या का उन्हें उचित फल मिल सकें, ऐसी केंद्र सरकार द्वारा व्यवस्था बनाई जाए। उन्होंने कहा कि सरकारी भर्ती परीक्षाओं में इतना बड़ा घोटाला हो जाता है।

यह रहे मौजूद

पूर्व प्रदेश सचिव डॉक्टर शोएब, शहजादा चौधरी, राज सिंह, डॉक्टर जकरिया मनसबी, अमित सैनी, विक्की शर्मा, गौरव गर्ग, भरतलाल शर्मा, सविता गौतम, निसार खान, सभासद सुशील शास्त्री, इरफान कुरैशी, यश कुमार सहित सैकड़ों कांग्रेस जन मौजूद रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story