×

Hapur News: मुजफ्फरनगर में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Hapur News: परिवार के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में सिपाही को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 March 2024 8:30 AM GMT
सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या
X

सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या  (फोटो:सोशल मीडिया )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। मुजफ्फनगर में तैनात था सिपाही और जनपद हापुड़ में अपने घर आया हुआ था। परिवार के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में सिपाही को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पूरी वारदात थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव चितौली की है।

पुलिस की जुबानी, मृतक सिपाही की कहानी

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि थाना हाफिजपुर क्षेत्र के चितौली गांव निवासी जॉनी बाना जनपद मुजफ्फरनगर की पुलिस लाइन में सिपाही के पद पर तैनात था। वह बीते दिन ही अपने घर पर आया हुआ था। देर रात सभी खाना खाने के बाद सो गए। जॉनी भी अपने कमरे में सोने चला गया, जहां उसने रात करीब 11 बजे खुद को गोली मार ली। गोली चलने की सूचना पर परिवार मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सिपाही को घायल अवस्था में इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सुसाइड की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल में जुटी है।


सभी पहलुओं पर की जा रही जाँच

एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात सिपाही की आत्महत्या की सूचना प्राप्त हुई थी। थाना प्रभारी द्वारा सिपाही के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। अभी सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जाँच की जा रही है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story