×

Hapur News: शादी में डीजे पर डांस के दौरान विवाद, जमकर चले लाठी व डंडे

Hapur News: बारात में डीजे पर डांस करते समय दो युवकों में हुए विवाद हो गया। गांव में वापस आने पर दोनो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव के बाद फायरिंग हो गई। जिसमें आठ लोग घायल हो गए।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 April 2024 4:07 PM GMT
Hapur News: शादी में डीजे पर डांस के दौरान विवाद, जमकर चले लाठी व डंडे
X

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद से गई बारात में डीजे पर डांस करते समय दो युवकों में हुए विवाद हो गया। गांव में वापस आने पर दोनो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव के बाद फायरिंग हो गई। जिसमें आठ लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए रामा मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने 20 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

डांस के दौरान हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को गालंद निवासी ब्रह्मजीत सिंह के पुत्र अरूण की बारात गौतमबुद्धनगर के एनटीपीसी गांव ततारपुर गई थी। तिलक चढ़ाने के दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर गालंद निवासी विशाल और राहुल के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसे लोगों द्वारा समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया था। सीओ ने बताया कि देर रात करीब एक बजे वापस गांव गालंद आने पर उसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट, पथाराव एवं फायरिंग हो गई, जिसमें विजय, देवेंद्र, विशाल, विकास, अजय, शिवा, राहुल मारपीट एवं पथराव और केशव हाथ में गोली लगने से घायल हो गए। जिनका रामा अस्पताल में उपचार चल रहा है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ जीतेन्द्र शर्मा ने बताया कि पीड़ित विजय की तहरीर पर गालंद निवासी तुषार पुत्र मुकेश, मुकेश, टिंकू, नितिन, राहुल, अनुज, अमित उर्फ धोनी, आशीष, तुषार पुत्र श्रीपाल, शिवा, विकास, रोहित, उमेश, दीपक सोनू, अतुल, कपिल, आकाश एवं मनीष और आठ से दस अज्ञात के खिलाफ बलवा, घर में घुसकर मारपीट, जानलेवा हमला करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्षों में तनाब को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story