×

Hapur News: मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, घायल सहित दो गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाही में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, कुछ देर बाद ही पुलिस ने दूसरे बदमाश को चारों ओर से घेरकर पकड़ लिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 Jan 2024 6:20 AM GMT
Hapur News
X

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (Newstrack)

Hapur News: जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस टीम व एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक, अवैध हथियार, दो कारतूस और एक खोखा बरामद किया है। बदमाशों पर संगीन धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस की टीमें काफी समय से इनकी तलाश में जुटी हुईं थी।

सीओ ने मुठभेड़ का किया खुलासा

नगर सीओ स्तुति सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, नगर कोतवाली पुलिस टीम और एसओजी की टीम को सूचना मिली कि मोदीनगर रोड से बाइक सवार दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस अलर्ट हो गई। केशव नगर चौकी के पास सड़क पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान एक संदिग्ध बाइक हापुड़ की ओर आती हुई दिखाई दी। जिसको लेकर नगर कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम सँयुक्त रूप से वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। तभी बाइक पर दो लोग सवार आते दिखे। पुलिस को देखकर दोनों बदमाश भागने लगे। हड़बड़ाहट में बाइक फिसल गई। दोनों बदमाश जमीन पर गिर गए। इसी दौरान जमीन पर गिरे दोनों बाइक सवार में से 25 हजार के इनामी बदमाश मोबीन कुरैसी ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाही में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, कुछ देर बाद ही पुलिस ने दूसरे बदमाश को चारों ओर से घेरकर पकड़ लिया।


बदमाशों की पहचान जनपद रामपुर के रूप में हुई

बदमाशों की पहचान मोबिन कुरैशी उर्फ मोबिन मुछ पुत्र मोहम्मद अहमद और सुलेमान पुत्र नवाब जान निवासी मोहल्ला बजरिया खानसामा थाना कोतवाली गंज जनपद रामपुर बताया है। नगर सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे लूटपाट करने के उद्देश्य से इधर-उधर घूमते रहते हैं। 25 हजार के इनामी मोबिन कुरैसी के खिलाफ बुलंदशहर जनपद के थाना जहांगीराबाद में भी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। बुलंदशहर पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। गिरफ्तार बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी अन्य जनपदों से की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story