×

Hapur News: बाथरूम के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवती का शव, जांच जारी

Hapur News: हापुड़ में एक युवती के शव को बाथरुम के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 April 2024 4:15 PM GMT
संदिग्ध परिस्थियों में युवती का मौत।
X

संदिग्ध परिस्थियों में युवती का मौत। (Pic: Social Media)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में संदिग्ध परिस्थिति मे युवती की मौत से हड़कप मच गया। जिसकी वजह से परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी गई है। मौत का कारण हादसा था या आत्महत्या इसको लेकर भी अभी असमंजस की स्थिति है। पुलिस नें शव को पोस्टमार्टम को भेज कर जाँच में जुट गईं है।

पुलिस ने दी जानकारी

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गोपीपुरा निवासी सलमा के छह पुत्र है। वही करीब 15 साल पहले उसके एक पुत्र शाहिद की किन्ही कारणों के चलते मौत हो गई थी। मृतक शाहिद का पुत्र अरसलान उर्फ़ बच्ची व असरा अपनी दादी के पास रहकर पढ़ाई करते थे। मृतक युवती की दादी नें बताया पोती असरा का किसी लड़के से अफेयर चल रहा था वह उससे रोज फोन पर बात किया करती थी। जिसकी जानकारी पोते अरसलान उर्फ़ बंटी को हो गई थी। इस बात से नाराज होकर दोपहर के करीब एक बजे पोते नें इसका विरोध करते हुए अपनी बहन के साथ में मारपीट शुरू कर दी। असरा के भाई के सिर पर खून सवार था जिसको लेकर वह जान बचाकर भागी तो वह बाथरूम में घुस गई। डर की वजह से बाथरूम में काफ़ी देर तक खुद को बंद रखा। लेकिन काफ़ी समय बीत जाने के बाद भी युवती बाहर नहीं आई तो परिजनों नें अनहोनी की आशंका के चलते दरवाजा खटखटाया तो युवती नें कोई जवाब नहीं दिया। जिसको लेकर ज़ब दरवाजा तोड़ा गया तो युवती बेहोशी की हालत में बाथरूम में गिरी हुई थी। परिजनों द्वारा आनन फानन में उसे उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरो नें परीक्षण के दौरान युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जिसकी सूचना किसी नें पुलिस को दी थी।

मौत के कारण का नहीं चल पता

नगर कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार नें बताया की युवती की मौत को लेकर दादी नें थाने में तहरीर दी है। अभी मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story