Hapur News: मुर्गा फार्म मालिक का खेत में पड़ा मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Hapur News: बुधवार शाम को खेतों में काम करने के लिए कह कर घर से निकले थे लटूर सिंह। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जांच में जुटी।

Avnish Pal
Written By Avnish Pal
Published on: 28 Sep 2023 9:23 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News  (photo: social media )

Hapur News: हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र के थाना बहादुरगढ़ के गांव सलारपुर में बुधवार की दोपहर से लापता मुर्गा फार्म मालिक लटूर सिंह का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाया। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कल से लापता था मुर्गा फार्म मालिक

परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मुर्गा फार्म मालिक लटूर सिंह बुधवार की शाम को खेतों पर कार्य करने लिए घर से कहकर गए थे। देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनका काफी तलाश भी किया। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। इस पर परिजन ने पुलिस को मामले की सूचना दी और गुमशुदगी दर्ज कराई, बृहस्पतिवार की सुबह परिजन फिर से उनकी तलाश करने के लिए निकले तो जंगल में स्थित एक गन्ने के खेत में उनका शव पड़ा देखा। शव को देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। शव मिलने की सूचना गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। जिसकी सूचना थाना प्रभारी को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं परिजनों ने हत्या कर शव जंगल में फेंके जाने की आशंका जताई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

थाना बहादुरगढ़ प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि शव पर कोई भी चोट के निशान नहीं हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story