Hapur News: चार दिन से लापता युवती का नहर में मिला शव

Hapur News: चार दिन पूर्व लापता युवती सोनिया का शव नहर से पुलिस नें बरामद किया है। उसकी संदिग्ध मौत को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 July 2024 4:08 PM GMT (Updated on: 29 July 2024 4:27 PM GMT)
Hapur News- Photo- Newstrack
X

Hapur News- Photo- Newstrack

Hapur News -: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के थाना देहात इलाके के गांव लालपुर सें निकल रही नहर में मिला चार दिन सें लापता युवती का शव मिला है। सिम्भावली के गांव मुरादपुर से चार दिन पूर्व लापता युवती सोनिया का शव नहर से पुलिस नें बरामद किया है। उसकी संदिग्ध मौत को लेकर पुलिस जांच कर रही है। थाना देहात पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

शव मिलने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

पुलिस नें बताया कि गांव सैना मुरादापुर सें लापता 21 वर्षीय सोनिया का शव सोमवार को पुलिस नें देहात थाना इलाके के गांव लालपुर नहर सें बरामद कर लिया है। छात्रा चार दिन पूर्व गांव खुडलिया में स्थित आईटीआई में सिलाई की पढ़ाई करने के लिए घर सें निकली थी। घर नहीं लौटने पर छात्रा के पिता नें 26 जुलाई को थाना सिम्भावली में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पिता नें कराई थी बेटी की गुमशुदगी

पिता नें मोहर सिंह नें बताया कि 25 जुलाई की सुबह करीब 11 बजे उनकी पुत्री सोनिया आईटीआई जाने की बात कहकर घर सें निकली थी। लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंची। जिसके बाद उसने परिजनों के साथ पुत्री को काफ़ी तलाश किया।लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। 26 जुलाई को उसने पुत्री की थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी।

शव को मोर्चरी भेज जाँच में जुटी पुलिस

थाना देहात प्रभारी सुरेश कुमार के मुताबिक मोहर सिंह की 21 वर्षीय पुत्री सोनिया घर से आईटीआई सें जाने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों मे लापता हो गई थी। उन्होंने बताया कि सिम्भावली पुलिस गुमशुदगी का केस दर्ज कर छानबीन कर ही रही थी। इसी बीच सोमवार को लालपुर की नहर में सोनिया का शव मिला। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने पर उसकी मौत के बारे में खुलासा हो सकेगा। शव पानी में रहने के कारण फूल गया है।युवती के शरीर पर कोई निशान नजर नहीं आया है। फॉरेनसिक टीम नें भी मामले की जाँच की है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story