Hapur News: खेत में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Hapur News: खेत में मिले युवक के शव के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 7 July 2024 7:19 AM GMT (Updated on: 7 July 2024 9:42 AM GMT)
Hapur News
X

मृतक की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लखपत की मड़ैया में खेत की नाली पर एक युवक पड़ा मिला था। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के जिंदा होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस ने दी जानकारी

आपको बता दें कि शनिवार की देर रात लखपत की मड़ैया के खेतों पर नाली में एक 24 वर्षीय युवक पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना पर मोहल्ले निवासियों का जमावड़ा लग गया। वहीं कुछ दूरी पर ही उसकी बाइक व मोबाइल भी सड़क पर पड़ा हुआ था। लोगों ने युवक को मृत समझकर इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुट गई। इसी दौरान मोहल्ले में ही एक डॉक्टर ने युवक को जिंदा बता दिया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

इसके बाद आनन -फानन में पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान मोहल्ला सादिक पुरा के आबिद के रूप में की है। सूचना पर पहुँचे मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों नें युवक को घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

परिवार वालों ने आबिद की हत्या का आरोप लगाया है। परिवार वालों का कहना है कि आबिद को घर से बुलाकर हत्या की गई। उसे किसने बुलाया था इसकी जाँच की जाए।परिवार वालों का कहना है कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार करे और पुछताछ करे। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस मामले में सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि देर रात लखपत की मड़ैया के खेतों पर एक युवक का शव मिला था। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की शिनाख्त मोहल्ला सादिक पुरा का आबिद पुत्र उस्मान के रूप में हुई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story