Hapur Crime: संदिग्ध परिस्थिति में लापता छह वर्षीय मासूम का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Hapur News: थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही छह वर्षीय बच्ची का अचानक संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। देर शाम उसका शव घर के पास बने खंडहर मकान में मिला।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 31 March 2024 5:32 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही छह वर्षीय बच्ची का अचानक संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। देर शाम उसका शव घर के पास बने खंडहर मकान में मिला। मृतक बच्ची के गले समेत चेहरे पर नाखून के निशान मिले हैं, जिसे देखते हुए उसके साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही मौके से फॉरेंसिक टीम नें घटनस्थल से सबूत इक्क्ठा किए है।हालांकि पुलिस अभी जांच के बाद पूरे मामले की जानकारी देने की बात कह रही है।

पुलिस की जुबानी, लापता बच्ची की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की छह वर्ष की बच्ची रविवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। बच्ची के न मिलने से उसके परिजन काफी परेशान हो गए। जिन्होंने ग्रामीणों की मदद से उसकी तलाश शुरू की। काफी देर तक तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल सका। रात करीब साढ़े नौ बजे ग्रामीण और परिजन बच्ची को तलाश करते हुए घर के पास स्थित एक खंडहरनुमा मकान में पहुंचे, जहां बच्ची का शव पड़ा दिखाई दिया।

बच्ची के गले समेत चेहरे पर नाखून के निशान मौजूद थे। जिसे देखकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। बच्ची का शव मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी बहादुरगढ़ पुलिस को दी। बच्ची का शव मिलने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद और सीओ आशुतोष शिवम भी गांव में पहुंच गए। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जल्द ही किया जाएगा मासूम की हत्या का ख़ुलासा

सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। प्रथम दृष्टया दुष्कर्म जैसी स्थिति स्पष्ट नहीं हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story