Hapur: संदिग्ध हाल में फंदे से लटका मिला युवक का शव, मामले की जाँच में जुटी पुलिस

Hapur: हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद के पास स्थित खेतों में शीशम के पेड़ में संदिग्ध हालत में फांसी से लटका युवक का शव दिखाई पड़ने से सनसनी फैल गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 25 Aug 2024 6:33 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में संदिग्ध हाल में फंदे से लटका मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव गालंद के पास स्थित खेतों में शीशम के पेड़ में संदिग्ध हालत में फांसी से लटका युवक का शव दिखाई पड़ने से सनसनी फैल गई। काफी प्रयास के बाद भी पहचान न होने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में भेज दिया। ग्रामीण हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ में फंदे से लटका दिए जाने की आशंका जता रहे हैं।सूचना पर पहुंची पुलिस नें शव कों पेड से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।पुलिस मामले की छानबीन जुट गईं है।

मृतक शिनाख्त में जुटी पुलिस

आपको बता दे कि, गांव गालंद में खेतों पर काम करने जा रहें ग्रामीणों नें शीशम के पेड पर करीब 45 वर्षीय व्यक्ति का शव लटका देखा।बुरी तरह से सहम ग्रामीण शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागे। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए। थाने पर सूचना दी। थाना प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी।पुलिस नें शव की आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया। ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि युवक की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने को पेड़ में लटका दिया गया। पुलिस ने शिनाख्त में काम आने के लिए मृत युवक के शरीर पर मौजूद कपड़ों को सुरक्षित रखा है। शव की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी भी कराई है।

क्या बोलीं पिलखुवा सीओ?

सीओ स्तुति सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।पुलिस की टीम हर एंगल से मामले की जाँच कर रही है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के फोटो अन्य थानों में भेजकर भी जाँच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story