Hapur News: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर रेलवे ट्रैक पर सोमवार की सुबह युवक का शव पड़ा मिला। शव मिलने पर हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 3 Jun 2024 8:03 AM GMT (Updated on: 3 Jun 2024 8:49 AM GMT)
Hapur News
X

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर रेलवे ट्रैक पर सोमवार की सुबह युवक का शव पड़ा मिला। शव मिलने पर हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रेलवे लाइन के पास शव को देखते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस की जुबानी, शव की कहानी

पुलिस ने बताया कि गांव रघुनाथपुर निवासी अशोक का पुत्र यशी शर्मा रात्रि घर से कुछ काम की बात कहकर निकला था। लेकिन रातभर पुत्र घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने पुत्र के दोस्तों सहित परिचितों के घर जानकारी जुटाने की कोशिश की थी। लेकिन उसका पुत्र का कुछ पता नहीं चल सका था। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर एक युवक का कटा हुआ शव देखा।


जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई तो पता चला कि मृतक रघुनाथपुर गांव का यशी हैं। जिसकी सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। यशी की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुँचे। परिजनों ने पुत्र की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि परिजनों ने की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु की सही स्थिति पता चलेगी, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story