×

Hapur News: बुलेट बाईक पर युवकों का जानलेवा स्टंट, पुलिस मामले की जाँच मे जुटी

Hapur News: पुलिस ने कहा कि X पर शेयर किया गया वीडियो की जाँच की जा रही है। X पर यूजर्स ने पुलिस से ऐसे बाईक सवारों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 April 2024 2:43 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: हापुड़ की सड़कों पर स्टंटबाजी करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट करते युवाओं के वीडियो वायरल हो रहा हैं। ऐसा ही एक वीडियो पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है, जिसमें दो युवक बुलेट पर स्टंट करता दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक टीशर्ट निकाल कर बुलेट चला रहा है तो वहीं दूसरा युवक बुलेट पर खडे होकर अपनी टीशर्ट निकालता नजर आ रहा है। जिसके बाद बुलेट पर बैठ जाता है। हैरत की बात यह है कि युवको की बुलेट बाईक के बराबर अन्य वाहन भी गुजर रहे है। जानकारी के मुताबिक, स्टंटबाजी का यह वीडियो दिल्ली -लख़नऊ हाईवे -9 पर पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है।

X वायरल हो रहा वीडियो

पुलिस ने कहा कि X पर शेयर किया गया वीडियो की जाँच की जा रही है। X पर यूजर्स ने पुलिस से ऐसे बाईक सवारों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है। जो सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए यातायात नियमों का उल्लंघन करते हैं। हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर मामले की जाँच मे जुट गईं है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "वीडियो में, रणवीर नाम का युवक जिम का कोच अपनी बाइक निकालते हुए देखा जा सकता है, जो पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। वह लापरवाही से बुलेट चला रहा था और रोड पर खतरनाक स्टंट कर रहा था। जिससे अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल रहा था।"

यातायात नियम तोड़ने वालों पर होंगी कार्यवाही

एसपी अभिषेक वर्मा नें बताया कि सड़क यातायात नियमों का उल्लंघन करने और सार्वजनिक सड़कों पर स्टंट करने से रोकने का आग्रह किया। यह दूसरों की जान को भी खतरे में डाल रहे है।सोशल मीडिया पर वाहन मालिकों को ऐसे काम से बचना चाहिए। वही बाईक सवारों युवकों की तलाश की जा रही है। जिनके खिलाफ यातायात उल्लंघन में कार्यवाही की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story