×

Hapur News: अवैध सम्बन्ध के शक में भाभी को मौत के घाट उतारने वाला देवर गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त अवैध हथियार बरामद

Hapur News:देवर को भाभी पर अन्य लोगों से अवैध सम्बंध बनाने का शक था, जिसको लेकर आये दिन घर में देवर भाभी के बीच झगड़ा होता रहता था। जिसको लेकर देवर ने छह अक्टूबर को आवेश में आकर कपड़े सूखा रही भाभी की गर्दन में गोली मारकर हत्या कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 Oct 2023 2:44 PM GMT
Brother-in-law, who killed sister-in-law on suspicion of illicit relationship, arrested
X

अवैध सम्बन्ध के शक में भाभी को मौत के घाट उतारने वाला देवर गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में देवर द्वारा भाभी को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। जिसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हुई थीं। एक रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया था है। हत्या के पीछे की वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि देवर को अपनी भाभी पर अन्य लोगों से अवैध सम्बंध बनाने का शक था, जिसको लेकर आये दिन घर में देवर भाभी के बीच झगड़ा होता रहता था। जिसको लेकर देवर ने छह अक्टूबर को आवेश में आकर कपड़े सूखा रही भाभी की गर्दन में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी देवर मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने अवैध सम्बन्धों के शक मे की थी हत्या-

पुलिस ने बताया कि सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव खागोई निवासी गुलजार की पत्नी रानी छह अक्टूबर को अपने घर पर कपड़े धोने का कार्य कर रही थी। इस दौरान रानी कपड़े सुखाने के लिए घर की छत पर गई थी तभी रानी व उसका हत्यारा देवर निसार के बीच अवैध सम्बन्धों की बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों में कहासुनी के बाद गुस्से में देवर निसार छत से नीचे आकर कमरे से तमंचा निकालकर छत पर पहुँचा और भाभी के ऊपर तमंचे से फायर झोंक दिया था। घटना को अंजाम देने बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिवार सहित पडोस में रहने वाले लोग छत की ओर दौड़े तो रानी का शव छत पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। परिजनों ने रानी को उठाकर गांव के पास ही एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जिसके बाद डॉक्टरों ने परीक्षण कर रानी को मृत घोषित कर दिया।

भाभी का हत्यारा देवर गिरफ्तार

गढ़ सर्किल सीओ आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि रानी के हत्यारे देवर को पुलिस ने वैठ मोड़ के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी निसार ने बताया कि उसे अपनी भाभी के अवैध सम्बन्धों का शक था, जिसको लेकर आरोपी ने तमंचे से फायर कर हत्या की थी। वहीं पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story