Hapur News: बर्खास्त सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी से रह रहा था अलग

Hapur News: थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उदयपुर में पत्नी से अलग रह रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के बर्खास्त सिपाही अरुण सिंधू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 Jan 2024 6:58 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में बर्खास्त सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव उदयपुर में पत्नी से अलग रह रहे उत्तर प्रदेश पुलिस के बर्खास्त सिपाही अरुण सिंधू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शराब पीने का आदी था मृतक सिपाही

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मृतक सिपाही अरूण सिंधू शराब पीने का आदी होने के कारण परिवार के लोग उससे वास्ता नही रखता था। सिपाही गांव में अपने मकान में माँ मंजू और चाचा सुधीर के साथ रहता था। उसके पिता की काफी समय पहले ही मौत हो चुकी है। सुबह परिजनों ने उसका शव घर के फंदे पर लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया। जिसकी सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँची और शव को नीचे उतारा। सिपाही अरुण की 2011 में यूपी पुलिस में आरक्षी के पद पर नौकरी लगी थी। वहीं सहारनपुर पोस्टिंग के दौरान आरक्षी रूबी के साथ अरूण ने शादी कर ली थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पति पत्नी में विवाद रहने लगा। अरूण और रूबी के दो बच्चे भी हैं।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी

थाना बाबूगढ़ प्रभारी पटनीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच की जारी है। सिपाही के शराब पीने के आदी होने के कारण पति-पत्नी अलग रह रहे थे। विवाद के चलते तलाक का मुकदमा भी न्यायालय में चल रहा था। ड्यूटी पर शराब पीने के चलते ही अरूण सिंधू नौकरी से बर्खास्त चल रहा था। बर्खास्त होने के बाद वह घर पर ही रहता था। अकेला रहने के कारण वह मानसिक तनाव में भी था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story