Hapur News: दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला, चार आरोपी गिरफ्तार, दस अज्ञात आरोपी फरार

Hapur News: कोतवाली क्षेत्र के काली मस्जिद धूनों वाले चौक के पास दिव्यांग साहिल परचून की दुकान करता है। बुधवार देर रात मोहल्ले का ही नासिर उसकी दुकान पर सामान लेने पहुंचा। नासिर ने शराब का सेवन कर रखा था।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 2 Nov 2023 5:01 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack) 

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में परचून की दुकान पर समान लेने को लेकर काली मस्जिद धूनों वाले चौक के पास बुधवार रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष व पथराव के मामले में उपनिरीक्षक की तहरीर पर चार नामजद व दस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा घटना का वीडियो व फोटो के आधार पर अज्ञात आरोपियों की पहचान की जा रही है।

इस बात लेकर हुई दोनों पक्षों में मारपीट

कोतवाली क्षेत्र के काली मस्जिद धूनों वाले चौक के पास दिव्यांग साहिल परचून की दुकान करता है। बुधवार देर रात मोहल्ले का ही नासिर उसकी दुकान पर सामान लेने पहुंचा। नासिर ने शराब का सेवन कर रखा था। सामान खरीदने को लेकर नासिर ने साहिल के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। शोर शराबा होता देखकर दोनों पक्ष के दो दर्जन लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर मौके पर आ गए ओर मारपीट करने लगे। इस दौरान करीब 15 मिनट तक पथराव किया गया। जिसमे चार लोग घायल हुए थे।

चार आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में उपनिरीक्षक अजीत सिंह की तहरीर पर एक पक्ष के नासिर, राशिद व दूसरे पक्ष से मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद राशिद के साथ दस अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story