Hapur News: कुआं पूजन कार्यक्रम में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद, 20 लोग गिरफ्तार

Hapur News: कुआं पूजन के दौरान महिलाएं व परिवार के परिजन नाचते गाते हुए जा रहे थे। तभी गांव के दूसरे पक्ष के संजीव अपने परिजनों के साथ वहाँ पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Jun 2024 5:26 PM GMT
Dispute between two parties over old rivalry in well worship program, 20 people arrested
X

कुआं पूजन कार्यक्रम में दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद, 20 लोग गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव बड्डा में कुआं पूजन के दौरान दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर कहासुनी के बाद जमकर मारपीट शुरू हो गईं। जिसके बाद दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के बीच तीन लोग घायल हो गया। सूचना पर दौड़ी पुलिस नें गांव में अलग-अलग जगह सें दोनों पक्षों के 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस की जुबानी, मारपीट की कहानी

पुलिस ने बताया कि साहब सिंह के परिवार में बच्चे का कुआ का पूजन था। कुआं पूजन के दौरान महिलाएं व परिवार के परिजन नाचते गाते हुए जा रहे थे। तभी गांव के दूसरे पक्ष के संजीव अपने परिजनों के साथ वहाँ पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हो गया था। दोनों पक्ष के साहब सिंह और सजीव सहित तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसके बाद पुलिस नें कार्यवाही करते हुए गांव में अलग-अलग जगहों सें 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके खिलाफ कार्यवाही की गईं है

मारपीट में यह लोग गिरफ्तार

पुलिस नें मारपीट व झगड़े की सूचना पर संदीप, जीतू, दीपक, सुबोध, हिमांशु, अजीत, जोगेंद्र, दिनेश, सोनू, सुमित, राशिद, मोईन, मुले, ऋषिपाल, हिमांशु, अंकुश, कमल, वीरेंद्र, साबुद्दीन, वसीम को गिरफ्तार किया गया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सिम्भावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार नें बताया कि मारपीट की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस नें गांव में अलग -अलग जगहों सें दोनों पक्षों के 20 लोग गिरफ्तार कियें गए है। क्षेत्र की शांति व्यवस्था के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story