Hapur News: पति व प्रेमी पक्ष के लोगों के बीच थाने में विवाद, सरकारी दस्तावेज फाड़कर की मारपीट, तीन गिरफ्तार

Hapur News: जनपद के थाना कपूरपुर में पति-पत्नी व प्रेमी में बीच विवाद को शांत कराने आए थाने के मुंशी को कुछ लोगों ने जमकर पीटा। इतना ही नही मुंशी के हाथ मे मौजूद सरकारी दस्तावेजों को भी फाड़ दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 26 Jan 2024 7:44 AM GMT
hapur news
X

हापुड़ में पति व प्रेमी पक्ष के लोगों के बीच थाने में विवाद (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के थाना कपूरपुर में पति-पत्नी व प्रेमी में बीच विवाद को शांत कराने आए थाने के मुंशी को कुछ लोगों ने जमकर पीटा। इतना ही नही मुंशी के हाथ मे मौजूद सरकारी दस्तावेजों को भी फाड़ दिया। मुंशी की तहरीर पर पुलिस ने दोनों पक्षों के ग्यारह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजकर अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

थाने में तैनात मुंशी ने दी तहरीर

थाने में तैनात मुंशी विवेक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि,23 जनवरी की रात दस बजे वह थाने में ड्यूटी कर रहा था। तभी गांव नरैना निवासी महिला अपने पति से झगड़ा कर थाने पहुँची। पीछे-पीछे उसके प्रेमी पक्ष के लोग और पति के पक्ष के लोग थाने में हंगामा करते हुए पहुँचे। दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की गई। मगर दोनों पक्ष के लोग थाने में जमकर जोर-जोर से चिल्लाकर बात करने लगे। इसको लेकर दोनों पक्षों को समझाया भी गया। लेकिन ये सभी लोग नही माने ओर उल्टे ही मुझे जान से मारने की धमकी देकर मुझ पर चिल्लाने लगे। विरोध करने पर मेरे साथ अभद्रता व गाली गलौच करते हुए मेरी वर्दी पकड़ ली। मेरे हाथ से सरकारी दस्तावेजों को छीन कर फाड़ दिए। शोर सुनकर थाना परिसर में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर मुझे बचाया। इस दौरान मुझे गम्भीर छोटे भी आई।

मुंशी के तहरीर पर इन आरोपियों के खि़लाफ़ मुकदमा दर्ज

मुंशी विवेक कुमार ने इन सभी लोगों के खि़लाफ़ थाने में दी तहरीर, भूपेंद्र, जोनी उर्फ़ अनुज, आलोक, पुनीत, विवेक, निवासीगण गांव नरैना और सुनील, सूखा दानवीर, अजित, गौरव, अजय फौजी निवासी गांव अजयनगर जफरपुर, थाना ककोड़ जनपद बुलंदशहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

सीओ जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंशी की तहरीर पर सरकारी काम मे बांधा डालने, मारपीट करने व सरकारी दस्तावेजों को फाड़ने के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। नामजद आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story