Hapur News: फंक्शन से लौट रही थी डीजे की गाड़ी पलटी, दो की मौत

Hapur News: एक डीजे वाहन असंतुलित होकर सड़क पर पलट गया। वाहन में सवार आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जबकि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 July 2024 4:28 PM GMT
DJs car overturned while returning from a function, two died
X

फंक्शन से लौट रही थी डीजे की गाड़ी पलटी, दो की मौत: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना कपूरपुर क्षेत्र की समाना चौकी के पास एक डीजे वाहन असंतुलित होकर सड़क पर पलट गया। इस दौरान वाहन में सवार आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जबकि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सड़क दुर्घटना में दो की मौत

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव भटियाना निवासी कैलाश पुत्र लक्खू ने भाई दुष्यंत के साथ एक कार्यक्रम में डीजे बजा कर लौट रहे थे। डीजे के वाहन पर गांव नान निवासी योगेन्द्र व मुबारिक, साजिद, संदीप व मोहित निवासी भटियाना सवार थे।

बताया जा रहा है कि वाहन ओवरटेक करने के चक्कर में पलट गया। और डीजे बेस पर बैठे योगेन्द्र और मुबारक नीचे दब गए। इस दौरान वाहन में सवार साजिद, संदीप व मोहित निवासी भटियाना को भी गम्भीर रूप से चोटें आई हैं। सभी घायलों को सीएचसी धौलाना भिजवाया गया। जिसमें मुबारिक और योगेंद्र को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। साजिद व संदीप को गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया बाकी अन्य घायल सामान्य है। मतृक दोनों एक ही गांव नान के निवासी हैं। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।

क्या बोली पिलखुवा की सीओ?

सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है । हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई। इस बीच घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।पुलिस नें डीजे के नीचे दबे दोनों के शव बाहर निकलवाए। शवों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उनके परिजनों को फोन कर हादसे की सूचना दी। घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी कब्जे में कर ली गई है।शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story