Hapur News: ओपन थिएटर में दो दिन कार में बैठकर ले सकेंगे मजा

Hapur News: स्क्रीन पर चलने वाली फिल्म को कार में बैठकर अपनी सुविधा के हिसाब से देख सकते हैं। आवाज के लिए रेडियो फ्रीक्वेंसी का इस्तेमाल होता है या एक्सटर्नल स्पीकर लगे होते हैं।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 Oct 2024 6:56 AM GMT
Hapur News: ओपन थिएटर में दो दिन कार में बैठकर ले सकेंगे मजा
X

ओपन थिएटर (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में लोंग अब अमेरिकन कल्चर पर आधारित ड्राइव इन सिनेमा का मजा ले सकेंगे। इसके लिए हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में कार्यशाला और ड्राइव इन सिनेमा फेस्ट का आयोजन किया जा रहा हैं। इसमें लोंग अपनी गाड़ी में बैठकर फ़िल्म देखने का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

खुले में बैठकर सिनेमा का आनंद

ऐसे थिएटर में एक बड़ी सी आउटडोर स्क्रीन होती है। जिनमें लोगों को किसी बड़ी सिनेमा स्क्रीन के सामने अपनी गाड़ी में बैठकर या अलग चैबर में बैठकर सिनेमा का आनंद लेते देखा जा सकता हैं। स्क्रीन पर चलने वाली फिल्म को कार में बैठकर अपनी सुविधा के हिसाब से देख सकते हैं। आवाज के लिए रेडियो फ्रीक्वेंसी का इस्तेमाल होता है या एक्सटर्नल स्पीकर लगे होते हैं। विदेशों में ऐसे ओपन थिएटर में नई-नई फिल्में रिलीज हो रही हैं लोग सिनेमा का आनंद ले रहे हैं.

अधिकारी नें लोगों सें की यह अपील

एचपीडीए के उपाध्यक्ष डॉ नितिन गोड़ नें जानकारी देते हुए बताया कि, प्राधिकरण के गठन के 50 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में आनंद विहार योजना पाकिट एच में 17 और 18 अक्टूबर को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह कार्यक्रम सुबह ग्यारह बजे सें रात नौ बजे तक चलेगा। इसमें विशिष्ट उद्यमियों द्वारा अपने उत्पादको के स्टोल भी लगाकर प्रदर्शन करेंगे। जनपद में चहमुखी विकास व आगामी योजनाओं का तवंक ऊच रखा जाएगा। साथ ही ड्राइव इन सिनेमा का आयोजन किया जाएगा। ड्राइव इन सिनेमा में लोंग फ़िल्म का शो अपनी गाड़ियों में बैठकर आनंद ले सकेंगे। लोगों को ओपन एरिया में थिएठर जैसा माहौल देखने को मिलेगा। वही बड़ी स्क्रीन और हाइटैक साउंड लगाया जाएगा। उन्होंने अधिक सें अधिक सख्या में लोगों सें कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story