×

Hapur News: औषधि निरीक्षक का ZUDIA शोरूम पर छापा

Hapur News: औषधि निरीक्षक उर्मिला अग्रवाल ने बताया कि नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। अगर लैब रिपोर्ट सही नही आई तो आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 23 Feb 2024 3:42 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ नगर क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित ZUDIA कॉस्मेटिक के शोरूम में औषधि निरीक्षक उर्मिला अग्रवाल ने छापा मारा। इस दौरान कॉस्मेटिक सामान के तीन सैंपल भरकर सील किये गए। तीनों सैंपलो को जांच के लिए लखनऊ लैब में भेजा गया है। औषधि निरीक्षक उर्मिला अग्रवाल को हाल ही में ZUDIO कॉस्मेटिक शोरूम के संबंध में शिकायत मिली थी कि शोरूम में अच्छी क्वालिटी की लिपस्टिक और नेलपेंट नहीं मिलती है। जिसकों लेकर यह कार्यवाही की गई थी।

टीम ने जांच के लिए लखनऊ भेजें सैंपल

सूचना पर औषधि निरीक्षक ने देर शाम कॉस्मेटिक शोरूम में छापा मारा। इस दौरान उन्होंने कॉस्मेटिक सामान की जांच भी कराई। औषधि निरीक्षक द्वारा दो लिपस्टिक और एक नेलपेंट का सैंपल भरा है। जांच के लिए सैंपल लखनऊ भेजा गया है। औषधि निरीक्षक ने बताया कि शोरूम पर अच्छी क्वालिटी का सामान नहीं मिलने की शिकायत मिल रही है। जिसे गंभीरता से लेते हुए छापेमारी की गई है। तीन सैंपल जांच के लिए भरे गए हैं। लखनऊ सैंपल भेजे गए है। उन्होनें कहा कि किसी भी सूरत में नकली प्रोजेक्ट की बिक्री नही होने दी जाएगी। जैसे ही रिपोर्ट लखनऊ से आ जायेगी उसी के आधार पर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। छापेमारी के दौरान मेरठ डिवीजन के ड्रग इंस्पेक्टर गौरव लोधी मौजूद रहे। वहीं इस छापा मार कार्यवाही से बाजार में हड़कंप मच गया।

क्या बोली औषधि निरीक्षक

उर्मिला अग्रवाल ने बताया कि नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है। अगर लैब रिपोर्ट सही नही आई तो आगे की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि दवाओं के साथ सौंदर्य प्रसाधन प्रोड्क्ट की सेंपलिंग आगे भी जारी रहेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story