Hapur News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, घायल बदमाश सहित दो गिरफ्तार

Hapur News: पुलिस ने अपने ऊपर फायरिंग होता देख अपराधी पर फायरिंग की जिसमें अपराधी के पैरों मे गोली लग गई और घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

Durgesh Sharma
Published on: 10 April 2024 4:26 PM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: हापुड़ जनपद में पुलिस और गौकशी के 10 हजार के इनामी अपराधी व उसके साथी के बीच फिल्मी सीन की तरह मुठभेड़ हो गई। जहां सिम्भावली थाने की पुलिस टीम ने भाग रहे अपराधी को पकड़ने के लिए पहले घेराबंदी की जिसके बाद अपराधी ने अपने आपको बचाने के लिए पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपने ऊपर फायरिंग होता देख अपराधी पर फायरिंग की जिसमें अपराधी के पैरों मे गोली लग गई और घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। वही घायल बदमाश के दूसरे साथी को जंगल में घेराबंदी के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को काफी दिनों से इन शातिर अपराधियों की तलाश थी।

पुलिस पर कर दिया फायरिंग

पुलिस नें बताया कि पुलिस को इनपुट मिला था कुछ गोकश क्षेत्र में सक्रिय हैं। सूचना के बाद थाना सिम्भावली पुलिस द्वारा गांव खुडलिया नहर क्षेत्र के पास चेकिंग अभियान शुरू किया। इसी बीच एक बिना नंबर की बाईक को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन बाईक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने भी जबावी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। जबकि दूसरा बदमाश को मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस टीम ने कॉम्बिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि घायल बदमाश का नाम यूनुस उर्फ़ बबलू है, जो सिम्भावली थाने में हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। गोकशी के मामले में वांछित था और उस पर 10 हजार का इनाम था। यूनुस पर गाजियाबाद, हापुड़ जनपद में गोकशी व अवैध हथियार के मामले में करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे थानो में दर्ज हैं। दूसरे बदमाश ने अपना नाम अनीस बताया है। वह जनपद गाजियाबाद के गांव ढ़बारसी थाना मंसूरी का रहने वाला है। पुलिस अनीस का भी आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। बदमाशों के कब्जे से एक बिना नंबर की बाईक, तमंचे मय कारतूस, 500 रूपये नकदी को बरामद किया है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के अन्य आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story