Hapur News : पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन घायल बदमाश सहित चार गिरफ्तार

Hapur News : चारो बदमाश राहगीरों को निशाना बनाकर उनके साथ लूटपाट करते थे। कुछ दिन पूर्व भी इन आरोपियों में सिम्भावली क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया था।

Avnish Pal
Published on: 24 July 2023 8:14 AM GMT

Hapur News : हापुड़। यूपी के हापुड़ में सिम्भावली पुलिस एवं बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायल बदमाशों सहित चार को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा जवाबी कार्यवाही में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है। वहीं चकमा देकर भाग रहे चैथे बदमाश को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। चारो बदमाश राहगीरों को निशाना बनाकर उनके साथ लूटपाट करते थे। कुछ दिन पूर्व भी इन आरोपियों में सिम्भावली क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया था।

हाल ही में सिम्भावली थाना क्षेत्र में लूट की एक घटना हुई थी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी थी। सिंभावली कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि लुटेरे गिरोह के कुछ सदस्य किसी घटना को अंजाम देने के लिए कार से जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की, लेकिन वो फायरिंग करते हुए भागने लगे। बदमाशों का पीछा करते हुए टीम सिखेडा नया बास की तरफ जाने लगी। पुलिस को नजदीक आता देख सभी बदमाश कार से निकल कर भागने लगे, जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्यवाही में तीन बदमाशों के पैरों में गोली लग गई। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक बदमाश को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।

तीन बदमाशों के खिलाफ दर्जन भर मुकदमें

पुलिस की गोली से घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाशों का नाम राशिद (घायल), शाकिर (घायल), ढुल्लू (घायल), सुहेल थाना धौलाना क्षेत्र निवासी है। इन सभी बदमाशों के खिलाफ गाजियाबाद, हापुड में लूट, चोरी, सहित आम्र्स एक्ट सबंधित मुकदमे दर्ज हैं।

बदमाशों से यह समान किया बरामद-

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि ये बदमाश हाइवे पर खड़े वाहनों को अपना निशाना बनाते थे। चोरी और लूट की घटनाएं करते हैं। इन्होंने 20 जुलाई को थाना सिंभावली क्षेत्र में एक लूट की घटना की थी। बदमाशों के पास से एक होंडा अकोड कार, फर्जी नबर प्लेट, तीन तमंचे व कारतूस, एक चाकू व सोने के आभूषण बरामद किये गए हैं।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story