×

Hapur News: टॉप-10 हिस्ट्रीशीटर से पुलिस की मुठभेड़, दस हजार का इनामी था बदमाश

Hapur News: पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि यह बदमाश चोरी की घटना में वांछित चल रहा था। जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की ओर से निरंतर दबिश दी जा रही थी, लेकिन आरोपी समय समय पर अपना स्थान बदल कर फरार हो जाता था

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Jan 2024 7:10 AM GMT
Hapur News
X

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश (सोशल मीडिया)

Hapur news: यूपी के जनपद हापुड़ के कपूरपुर थाना पुलिस ने रात्रि गश्त और वाहन चेकिंग के दौरान थाने के टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया । 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पैर में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसको जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। बदमाश के खिलाफ पूर्व में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस उपाधीक्षक जितेंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार की रात को पुलिस क्षेत्र में वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि थाना हाफिजपुर क्षेत्र में चोरी के मामले में वांछित चल रहे इनामी बदमाश बाइक से थाना क्षेत्र में घूम रहे हैं। बदमाश की धरपकड़ के लिए पुलिस ने थाना क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग शुरु कर दी। इस दौरान बाइक पर सवार होकर आए एक युवक को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो वह बाइक को छोड़कर जंगल की ओर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी । इस दौरान पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल बदमाश को रिजवान पुत्र इलियास निवासी सालेपुर कोटला थाना कपूरपुर जनपद हापुड का निवासी है।

चोरी के मामले में बदमाश चल रहा था वांछित

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि यह बदमाश चोरी की घटना में वांछित चल रहा था। जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की ओर से निरंतर दबिश दी जा रही थी, लेकिन आरोपी समय समय पर अपना स्थान बदल कर फरार हो जाता था। यह बदमाश आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। समय-समय पर वह विभिन्न आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाता था। गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से पुलिस ने एक तमंचा, एक बाइक बरामद की है । बदमाश का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story