Hapur News: गौकशी की घटना को अंजाम देने वालों सें पुलिस की मुठभेड़, दो बदमाश घायल

Hapur News: बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस और पशु काटने का समान बरामद किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 13 Jun 2024 6:20 AM GMT
Hapur Police Encounter
X

Hapur Police Encounter  (photo: social media ) 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में पुलिस ने गोकशी के दो आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।इस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबकि दोनों आरोपियों ने बीते दिनों एक गो हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस और पशु काटने का समान बरामद किया है। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस व जनपदीय एसओजी टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस दोनों बदमाशों की लंबे समय से तलाश कर रही थी।

थाना क्षेत्र में घटना को दिया था अंजाम

पुलिस नें बताया कि इन दोनों ने गढ़ कोतवाली क्षेत्र में गो हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक ये दोनों आरोपी एक मोटर साईकिल पर सवार होकर जा रहे थे।पुलिस ने इन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी आत्म रक्षा में फायरिंग की तो गोली इन आरोपियों के टांग में लगी, जिसके बाद यह घायल हो गए और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायलों के पास से दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस और दो खोखे बाईक सहित कटान करने के उपकरण बरामद किए हैं।

अमरोहा का रहने वाले हैं घायल बदमाश

सीओ आशुतोष शिवम नें बताया कि गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ब्रजघाट चौकी के गांव बाकड़पुर के जंगल में पुलिस की इन बदमाशों से मुठभेड़ हुई है।पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम दिलशाद पुत्र इश्तियाक निवासी थाना सैदनगली और भूरा पुत्र मोबिन निवासी थाना हसनपुर हैं जो अमरोहा जनपद के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर दो अवैध तमंचे दो जिंदा कारतूस दो खोखे और गौकशी करने के काटने के उपकरण, बाईक,बेहोशी की अवस्था में प्रतिबंधित पशु बरामद किए हैं। पुलिस की माने तो ये लोग पिछले काफी समय से गौकशी की घटना को अंजाम दे रहे थे। दोनों बदमाशो नें थाना क्षेत्र में घटना करना कबूल किया है।वहीं पुलिस का कहना है कि बदमाशों का अन्य थानों व जनपदों सें आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story