×

Hapur News: पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़,10 हजार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली

Hapur News: अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि जनपद में एसपी के निर्देश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 21 Dec 2023 8:55 AM GMT
Hapur News
X
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल (Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना हाफिजपुर क्षेत्र में पुलिस की देर रात गांव चितौली मार्ग पर बाइक सवार एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई। गिरफ्तार बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायलावस्था में बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं बदमाश से पुलिस ने बाइक, एक तमंचा, खोखा और कारतूस बरामद किया है।

जनपद का था टॉप 10 अपराधी

अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि जनपद में एसपी के निर्देश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी के मद्देनजर बुधवार की रात थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक श्योदन सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि जनपद का टॉप 10 एक बदमाश किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से गांव चितौली मार्ग की तरफ से आ रहा है। इस पर पुलिस टीम चितौली मार्ग पर पहुंची और चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस को एक बाइक पर संदिग्ध युवक आता दिखाई दिया। रुकने का इशारा करने पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और फरार होने का प्रयास किया। जवाबी फायरिंग के दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया।

दस हजार का इनामी था बदमाश

पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश थाना धौलाना के गांव डेहरा का समीर है। छानबीन के दौरान पता चला कि बदमाश थाना धौलाना का टाप- 10 अपराधी व हिस्ट्रीशीटर है , पुलिस ने बदमाश पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। थाना हाफिजपुर से बदमाश धोखाधड़ी व डीजल चोरी के मामले में वांछित चल रहा था। बदमाश को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story