×

Hapur News: शातिर गुंडे और पुलिस के बीच मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस और अंतर्राज्यीय वाहन चोर के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें शातिर अपराधी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 9 March 2024 6:21 AM GMT
Hapur News
X

मुठभेड़ में घायल बदमाश source: Newstrack  

Hapur News: हापुड़ जनपद की गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस और अंतर्राज्यीय वाहन चोर के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें शातिर अपराधी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गढ़मुक्तेश्वर के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश के खिलाफ दिल्ली, हरियाणा, गौतमबुद्धनगर, मेरठ सहित हापुड़ आदि क्षेत्र के विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

यह था मामला

गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के सीओ आशुतोष शिवम् ने जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति के द्वारा वाहन चोरी करने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर गढ़मुक्तेश्वर पुलिस द्वारा जगह- जगह वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी बीच कस्बे में एक बाइक पर संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। जिसे रोकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देख बदमाश वहां से तेज स्पीड से बाइक लेकर दूसरी दिशा में जाने लगा। पुलिस ने दौतई नहर पुल पर जब उसे दोबारा रुकने का इशारा किया तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ में की गयी फायरिंग में बदमाश के गोली लग गईं। जिसे घायल अवस्था में सीएचसी गढ़मुक्तेश्वर में भर्ती करा दिया गया है।

एनसीआर पुलिस को थी इस बदमाश की तलाश

पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से अवैध असलहामय जिन्दा कारतूस और जनपद मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र से चोरी की एक स्पलेंडर बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम राशिद उर्फ काला पुत्र शौकीन निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ीगेट जनपद मेरठ बताया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अंतर्राज्यीय वाहन चोर अपराधी हैं। जिसके विरुद्ध दिल्ली, हरियाणा, मेरठ, गौतमबुद्धनगर और हापुड़ आदि जिलों में वाहन चोरी आदि अपराधों के करीब दो दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story