Hapur News: बेटी की आबरू बचाने आए पिता की दबंगों ने ले ली जान, पांच आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मेरठ अस्पताल में उपचार के दौरान किशोरी के पिता ने दम तोड़ दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 8 Oct 2024 5:19 PM GMT
Hapur News: बेटी की आबरू बचाने आए पिता की दबंगों ने ले ली जान, पांच आरोपी गिरफ्तार
X

पिता की दबंगों ने ले ली जान  (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद थाना सिम्भावली में तीन दिन पहले बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने पिता और चाचा को बेरहमी से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। डॉक्टरों ने किशोरी के पिता को नाजुक हालत में मेरठ रेफर कर दिया था। जिसमें सोमवार की देर रात किशोरी के पिता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।पुलिस ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर पांच नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से लाठी डंडे और पावडी बरामद किया गया है।

पुलिस नें मुकदमा दर्ज की कार्यवाही

पुलिस ने बताया कि रविवार की देर रात थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि छह अक्टूबर की शाम उनकी भतीजी मंदिर में पूजा करने गई थी। पूजा करके घर लौटते समय गांव के ही रहने वाले सोनू और गुड्डू ने उसको रास्ते में रोक लिया और छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर वह भतीजी को खींचकर ले जाने लगे। किशोरी के शोर मचाने और रास्ते में खींचातानी होते हुए देख उसकी चचेरी बहन बचाने के लिए वहां पहुंच गई। आरोपियों ने दोनों बहनों के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। वह किसी तरह बचकर घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इस पर किशोरियों के पिता ने आरोपियों के घर पहुंचकर उनकी हरकत का विरोध किया और पुलिस को सूचना देने की बात कही। इस बात से नाराज होकर आरोपियों ने लाठी- डंडे और धारदार हथियार से लैस होकर घर में घुसकर किशोरी के पिता और चाचा को बुरी तरह पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मेरठ अस्पताल में उपचार के दौरान किशोरी के पिता ने दम तोड़ दिया।मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया था।

पुलिस नें पांचो को किया गिरफ्तार

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में पहले ही मुकदमा दर्ज है।मंगलवार को नामजद पांच आरोपी गुड्डू,सोनू,चंद्रपाल,कुंवरपाल सिंह और लवकुश के पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।आरोपियों की निशानदेही पर लाठी डंडे और पावडी बरामद कर ली है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story