TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hapur News: बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करना विकलांग पिता को पड़ा भारी, आरोपी ने मारपीट कर किया घायल

Hapur News: नगर कोतवाली प्रभारी रघुराज सिंह नें बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर युवती को न्याय दिलाया जाएगा।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 11 Jun 2024 8:24 AM GMT
Hapur News
X

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: सरकार द्वारा महिला की सुरक्षा को लेकर कितने भी कड़े कानून बना दिए जाएं, लेकिन दबंगो कानूनों की कोई फिक्र नही है। आज भी प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावे पूरी तरह फेल होते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, ताज़ा मामला हापुड़ जनपद की नगर कोतवाली के मोहल्ला शिवगढ़ी वासीपुरा में देखने को मिला जहां 19 वर्षीय युवती के साथ पहले छेड़खानी की। जब इसकी शिकायत करने विकलांग पिता आरोपी के घर गया तो आरोपी नें गंदी-गंदी गाली देने लगा और उन्हें बुरी तरह पीट पीट कर घायल कर दिया। इस मामले में नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पीड़िता की जुबानी, आरोपी की कहानी

पीड़िता नें थाने में तहरीर देते हुए बताया कि, कल देर शाम साढ़े आठ बजे घर से दुकान पर सामान लेने गयी थी। वहीं गली मे खड़े भूरे पुत्र मुकेश जो हमारे घर के पड़ोस में रहता है, मुझे देखकर 500-500 कहने लगा। मैंने आरोपी की इस बात को अनदेखा कर दिया था। जब मैं दुकान से सामान लेकर लौटी तो फिर से आरोपी कहना लगा कि 500 दूंगा चलेगी। इसके बाद आरोपी नें मेरा हाथ पकडकर गंदी गंदी हरकत करनी शुरू कर दी। आरोपी का विरोध करते हुए मैं हाथ छुड़ाकर वहाँ से भाग आई। मैंने घर आकर अपने पिता से आरोपी के बारे में शिकायत की तो मेरे पिता आरोपी के घर शिकायत करने गये तो मेरे पिता को गाली देने लगा और मेरे पापा के साथ मारपीट शुरू कर दी। मेरे पापा विकलांग है जो चलने फिरने में असमर्थ हैं। आरोपी भूरे ने लगभग दो माह पहले भी छेड़खानी की थी। जिसकी शिकायत 112 नंबर पर की थी। परन्तु आरोपी वहाँ से भाग गया था। पुलिस नें आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की थी।

क्या बोले नगर कोतवाली प्रभारी

नगर कोतवाली प्रभारी रघुराज सिंह नें बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर युवती को न्याय दिलाया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story