Hapur: बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध पर पिता को गंवानी पड़ी जान, रिपोर्ट दर्ज

Hapur: थाना सिम्भावली क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम को मंदिर से लौट रही किशोरी से गांव के दो युवकों ने रास्ते में छेड़छाड़ कर दी। किशोरी ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 8 Oct 2024 7:40 AM GMT
Hapur News
X

बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध पर पिता को गंवानी पड़ी जान (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम को मंदिर से लौट रही किशोरी से गांव के दो युवकों ने रास्ते में छेड़छाड़ कर दी। किशोरी ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। इस पर किशोरी के पिता विरोध करने के लिए आरोपियों के घर पर गए और नाराजगी व्यक्त की। इसको आरोपियों ने अपना अपमान माना और किशोरी के घर में घुसकर उसके पिता और चाचा को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया। जहाँ उपचार के दौरान सोमवार देर रात किशोरी के पिता की मौत हो गई है। इसकी सूचना आते ही गांव में तनाव व्याप्त हो गया है और भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है।

पीड़ित ने थाने में कराया मुकदमा दर्ज

एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि रविवार की शाम उनकी भतीजी मंदिर में पूजा करने गई थी। पूजा करके घर लौटते समय गांव के ही रहने वाले सोनू और गुड्डू ने उसको रास्ते में रोक लिया और छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर वह भतीजी को खींचकर ले जाने लगे। किशोरी के शोर मचाने और रास्ते में खींचातानी होते हुए देख उसकी बहन बचाने के लिए वहां पहुंच गई। आरोपियों ने दोनों बहनों के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी। वह किसी तरह बचकर घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

इस पर किशोरियों के पिता ने आरोपियों के घर पहुंचकर उनकी हरकत का विरोध किया और पुलिस को सूचना देने की बात कही। इसका आरोपियों ने अपना अपमान माना और परिजनों के साथ लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर घर में घुस आए। वहां पर गाली-गलौज करते हुए डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में पीड़िता के पिता और चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को रविवार की रात सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां से पीड़िता के पिता को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया है।मेरठ मेडिकल में उपचार के दौरान सोमवार की देर रात उनकी मौत हो गई है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इस सबंध में गढ़ सर्किल सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि रविवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। जिसमें किशोरी के पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई है। मृतक के भाई के शिकायती पर आरोपी गुड्डू, सोनू, विपिन, चंद्रपाल, कुंवरपाल सिंह और लवकुश के खिलाफ सक्षम धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं गांव में पुलिस टीम तैनात कर दी गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story