Hapur News: महिला हेड कांस्टेबल ने मनचले के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज, पहुंचा हवालात

Hapur News: मनचला युवक युवतियों को देखकर सीटी बजाने लगा। 'छम्मक छल्लो आजा मेरी जान तुझे जन्नत दिखाऊंगा' तंज कसते हुए छेड़छाड़ करने लगा। इस पर महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस टीम को मौके पर बुलाते हुए मनचले का पीछा शुरू कर दिया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 Sep 2024 9:51 AM GMT
Female head constable filed a case against the molester, sent to jail
X

महिला हेड कांस्टेबल ने मनचले के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज, पहुंचा हवालात: Photo- Newstrack

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में सादे कपड़ों में ड्यूटी पर तैनान महिला हेड कांस्टेबल व उनकी टीम के सामने सीटी बजाकर युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले मनचले की शामत आ गई। महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस को मौके पर बुलवाया और मनचले को पकड़कर हवालात भिजवाया। हेड कांस्टेबल की तहरीर पर मनचले के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सड़क पर खड़े होकर मनचला कर था छेड़छाड़

योगी सरकार द्वारा गठित की गई एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम ने काफी हद तक महिलाओं से होने वाली छींटाकशी और छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाया है। बावजूद इसके आज भी सार्वजनिक स्थानों पर महिलाओं को मनचलों का सामना करना पड़ता है। मगर दिल्ली रोड स्थित आर्य समाज मंदिर के सामने युवतियों से छेड़छाड़ करना मनचले को भारी पड़ गया। मामला कुछ यूं था कि एंटी रोमियो टीम में तैनात मनचलों की धरपकड़ कर रही थीं।

छम्मक छल्लो आजा मेरी जान तुझे जन्नत दिखाऊंगा

इस दौरान एक मनचला युवक युवतियों को देखकर सीटी बजाने लगा। 'छम्मक छल्लो आजा मेरी जान तुझे जन्नत दिखाऊंगा' तंज कसते हुए छेड़छाड़ करने लगा। इस पर महिला पुलिसकर्मी ने पुलिस टीम को मौके पर बुलाते हुए मनचले का पीछा शुरू कर दिया। पुलिस के आने पर मनचले ने सड़क पर दौड़ लगा दी। उधर, महिला हेड कांस्टेबल ने पुलिसकर्मियों की मदद से आरोपी को घेरकर दबोच लिया। इसके बाद उसे हवालात में बंद कर दिया।

क्या बोले थाना प्रभारी?

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी आदर्श नगर कालोनी का रवि है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story