Hapur News: एमबीबीएस कालेज में रैगिंग के विरोध में मारपीट, पुलिस ने 18 छात्रों पर किया मुकदमा दर्ज

Hapur News: कालेज के बास्केटबाल ग्राउंड पर छात्राओं के साथ गाली गलौज की गई। विरोध पर आरोपी छात्रों ने छात्राओं की मदद के लिए आगे आए अन्य छात्रों को बेरहमी से पीटा।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 12 July 2024 3:37 PM GMT
Fight in protest against ragging in MBBS college, police registered case against 18 students
X

एमबीबीएस कालेज में रैगिंग के विरोध में मारपीट, पुलिस ने 18 छात्रों पर किया मुकदमा दर्ज: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे -09 पर स्थित एक एमबीबीएस कालेज में सीनयर छात्रों ने शराब के नशे में धुत होकर दो जूनियर छात्राओं के साथ रैगिंग की। इस दौरान कालेज के बास्केटबाल ग्राउंड पर छात्राओं के साथ गाली गलौज की गई। विरोध पर आरोपी छात्रों ने छात्राओं की मदद के लिए आगे आए अन्य छात्रों को बेरहमी से पीटा। पुलिस से शिकायत पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने छह नामजद व 12 अज्ञात छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जुबानी, तहरीर की कहानी

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में जिला गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख के गांव खैरपुर गुज्जर के विशाल गौतम ने बताया कि पिलखुवा के नेशनल हाइवे - 9 पर स्थित एक कालेज में एमबीबीएस का छात्र है। 11 जुलाई को कालेज की एमबीबीएस की छात्रा सौम्या मेहता व वंशिका बास्केटबाल ग्राउंड पर खड़ी थी। इस दौरान सीनियर छात्र रोहन तोमर अपनी दोस्त छवि के साथ वहां पहुंचा। अत्यधिक शराब के सेवन के कारण उसने छात्रा सौम्या मेहता व वंशिका के साथ गाली गलौज कर उनकी रैगिंग शुरू कर दी। ]

इस मामले की जानकारी पर पीड़ित विशाल गुज्जर व उसके कुछ साथी वहां पहुंचे और रैगिंग का विरोध किया। इस पर मामला शांत हो गया। इसके बाद पीड़ित के साथ एमबीबीएस के छात्र सुमित, गौरव, हरीश, वंश, अनस, किशन प्रसाद, रवि, केशव व उदित कालेज के पास बैंबू कैफे पर गए थे। इस दौरान रोहन तोमर अपने साथी मोहित चौधरी, विकास शर्मा(दिल्ली), विकास शर्मा(राजस्थान), सुधीर प्रसाद, अभय तोमर व 12 अज्ञात छात्रों के साथ कैफे पर पहुंचा। जहां आरोपियों ने उन सभी को बेरहमी से पीटा। ईंट से प्रहार कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद सभी की रैगिंग की गई। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी।

जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी सीओ

इस सबंध में पिलखुवा सीओ स्तुति सिंह नें जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में पीड़ित छात्र की तहरीर पर नामजद व अज्ञात छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story