Hapur News: जिला बदर को पकड़ने गई पुलिस से नोकझोंक, पुलिस नें किया मुकदमा दर्ज

हापुड़ में गुंडों पर अंकुश लगाने के लिए जब पुलिस आरोपी जिला बदर को पकड़ने गई तो आरोपी के परिजनों से पुलिस की झड़प हो गई। इस दौरान दोनों के बीच काफी खींचातानी भी हुई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 29 Sep 2024 9:12 AM GMT
Hapur News: जिला बदर को पकड़ने गई पुलिस से नोकझोंक, पुलिस नें किया मुकदमा दर्ज
X

आरोपी के परिजनों से पुलिस के झड़प (newstrack)

Hapur news: यूपी में हापुड़ की नगर कोतवाली पुलिस जिला बदर अपराधी को पकड़ने मोहल्ला सिकंदर गेट में गई तो आरोपी के परिजनों से पुलिस की झड़प हो गई। इस दौरान पुलिस और परिजनों में जमकर खींचातानी हुई। इसी बीच मौका पाकर आरोपी वहां से फरार हो गया, जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही है। पुलिस नें सरकारी काम में बांधा डालने सहित संगीन धाराओं में चार आरोपी सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और जांच कर रही है।

चौकी प्रभारी नें कराया मुकदमा दर्ज

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला सिकंदर गेट निवासी आसिफ पुत्र हाजी भूरा को डीएम प्रेरणा शर्मा ने गुंडा नियंत्रण अधिनियम की तहत छह महीने के लिए जिले से निष्कासित कर जिला बदर किया था। अभियुक्त को छह अप्रैल से छह माह के लिए हापुड़ जिले के लिए जिला बदर किया गया है। शनिवार को सिकंदर गेट चौकी प्रभारी विवेक चौहान, कांस्टेबल शीलेद्र के साथ चेकिंग व गश्त करते हुए मोहल्ला सिकंदर गेट तिराहे से कोटला मेवातियान पुराना कमेला के पास पहुँचे। इस दौरान छह माह के लिए जिला बदर किया गया आरोपी आसिफ कमेले वाली गली में खड़ा दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा। इस दौरान उसके परिजनों से तीखी नोकझोंक हो गई। और आरोपी के परिजनों के बीच काफी देर तक खिंचातानी हुई, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान अभियुक्त वहां से फरार हो गया।

चार आरोपी सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस संबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप ने बताया कि सिकंदर गेट चौकी प्रभारी जिला बदर हुए अभियुक्त को पकड़ने गई थी। परिवार के लोग पुलिस से नोकझोंक कर उसे भगा दिए। इस मामले में पुलिस नें हाजी भूरा, गुफरान, जीशान, शोएब, सहित एक अज्ञात के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story